PIC credit: X
PIC credit: X

Loading

नई दिल्ली: विश्व कप (World Cup 2023) में रविवार 22 अक्टूबर को भारत और न्यूजीलैंड (IND vs NZ) के बीच भिड़ंत देखने मिलेगी। यह दोनों ही टीम अब तक अपने एक भी मुकाबले नहीं हारे हैं। ऐसे में यह मुकाबला काफी तगड़ा होगा। हालांकि इस मैच से पहले भारत के लिए कई मुश्किलें खड़ी हो गई है। हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) चोट की वजह से टीम से बाहर हो गए हैं। अब उनके बाद रविंद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) के चोटिल होने की खबर समाने आ रही है। 

दरअसल, हार्दिक पांड्या के बाद अब रविंद्र जडेजा भी चोटिल हो गए हैं। रवींद्र जडेजा का चोटिल होना रोहित शर्मा की अगुवाई वाली भारतीय टीम के लिए बड़ा झटका माना जा रहा है। वहीं, बीसीसीआई से जुड़े सूत्रों की मानें तो रवींद्र जडेजा की चोट ज़्यादा सीरियस नहीं है। बहरहाल, इस बात के कयास लगाए जा रहे हैं कि वह न्यूजीलैंड के खिलाफ मौजूद रह सकते हैं। 

कुछ मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, रविंद्र जडेजा न्यूजीलैंड के खिलाफ टीम के सतह मैदान पर मौजूद रहेंगे। लेकिन ऐसा माना जा रहा है कि नीदरलैंड्स के खिलाफ जडेजा को आराम दिया जा सकता है, क्योंकि वह लगातार चार मैचों से टीम में मौजूद हैं। हालांकि, यह देखना दिलचस्प होगा कि क्या भारतीय टीम मैनेजमेंट न्यूजीलैंड के खिलाफ मुकाबले के लिए कितने बदलाव करेगी।