PIC: Wriddhiman Saha/Instagram
PIC: Wriddhiman Saha/Instagram

    Loading

    नई दिल्ली: हाल ही में भारतीय टेस्ट टीम के कप्तान (Test Team Captain) का ऐलान किया गया है। जहां रोहित शर्मा (Rohit Sharma) को टीम की कमान सौंपी गई। इसी के साथ श्रीलंका दौरे के भारतीय टीम का भी ऐलान कर दिया गया है। जहां भारत के विकेटकीपर बल्लेबाज ऋद्धिमान साहा (Wriddhiman Saha) समेत कई अनुभवी खिलाड़ियों को टीम में जगह नहीं मिली है। साहा के अलावा श्रीलंका के खिलाफ टेस्ट सीरीज (IND vs SL Test Series) में चेतेश्वर पुजारा, अजिंक्य रहाणे और ईशांत शर्मा भी खेलते हुए नज़र आएंगे।  

    भारत की टेस्ट टीम से बाहर होने के बाद अब कथित पत्रकार ने साहा के साथ बदतमीजी की है। साहा को पत्रकार ने धमकी भी दी है। जिसके बाद अब साहा ने सोशल मीडिया पर एक स्क्रीनशॉट शेयर कर इस बात की जानकारी दी है। यह पत्रकार साहा से बात करना चाहता था, लेकिन जब साहा ने उनके मैसेज का जवाब नहीं दिया। तो पत्रकार ने धमकी भरे अंदाज में मेसेज किया कि कभी उनका इंटरव्यू नहीं लिया जाएगा। 

    साहा ने पत्रकार के साथ बातचीत के स्क्रीनसॉट अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किए हैं। जिसके कैप्शन में उन्होंने लिखा है, “भारतीय क्रिकेट के मेरे पूरे योगदान के बाद मुझे कथित तौर पर सम्मानित पत्रकारों से यह देखना पड़ रहा है। देखिए पत्रकारिता कहां पहुंच चुकी है।”

    इस शेयर किए गए स्क्रीनशॉट में देखा जा सकता है कि बदतमीजी करने वाले पत्रकार पहले साहा से बात करने की कोशिश की, लेकिन भारतीय विकेटकीपर ने कोई जवाब नहीं दिया। पत्रकार ने पहले लिखा “मेरे साथ एक इंटरव्यू करिए, यह काफी अच्छा होगा। अगर आप लोकतांत्रिक रहना चाहते हैं तो मैं दबाव नहीं बनाऊंगा। वो एक विकेटकीपर चुनते हैं, जो सबसे बेहतर होता है। आप 11 पत्रकार चुनने की कोशिश करते हैं, जो मेरे हिसाब से सही नहीं है। उसे चुनिए जो सबसे ज्यादा आपकी मदद कर सकता है।” 

    फिर इसके बाद पत्रकार ने साहा को व्हाट्सएप कॉल किया, जिसका जवाब साहा ने नहीं दिया। जिसके बाद पत्रकार ने धमकी भरे अंदाज में कहा कि आपने मुझसे बात नहीं की, मैं अब कभी भी आपका इंटरव्यू नहीं लूंगा। मैं बेइज्जती को सहजता से नहीं स्वीकार करता हूं। मैं इसे याद रखूंगा और आपको ऐसा कतई नहीं करना चाहिए था।