yuzvendra-chahal-and-aakash-chopra-involved-in-a-funny-conversation-regarding-cricket-rules

दोनों के ट्वीट सोशल मीडिया पर काफी वायरल होते है।

    Loading

    नई दिल्ली: भारतीय टीम के लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) और भारतीय क्रिकेटर और कमेंटेटर आकाश चोपड़ा (Aakash Chopra) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते है। वह अक्सर सोशल मीडिया के जरिए अपनी राय व्यक्त करते रहते हैं। दोनों के ट्वीट सोशल मीडिया पर काफी वायरल होते है। आकाश चोपड़ा खिलाडियों के परफॉर्मेंस को लेकर लगातार बात करते हैं। चहल मजाकिया पोस्ट शेयर करते रहते हैं। अब युजवेंद्र चहल ने आकाश चोपड़ा के एक ट्वीट पर रिप्लाई किया है। जिसके चलते वह सुर्ख़ियों में आ गए हैं।

    दरअसल, देश में आईपीएल (IPL 2022) की धूम मची है। आईपीएल में खिलाड़ी लंबे शॉट लगा रहे हैं। इसी बात को लेकर आकाश चोपड़ा ने ट्वीट किया हैं। आकाश चोपड़ा (Aakash Chopra) ने ट्वीट करते लिखा, 100 मीटर से ज्यादा लंबा छक्का मारने पर बैटिंग करने वाली टीम को 8 रन दिया जाना चाहिए।’

    आकाश चोपड़ा के इस ट्वीट पर युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) ने मजेदार रिप्लाई किया है। चहल ने आकाश चोपड़ा के ट्वीट का जवाब देते हुए लिखा, 3 डॉट गेंदों पर 1 विकेट मिलनी चाहिए भैया”।  चहल  (Yuzvendra Chahal) का यह कमेंट फैंस को काफी पसंद आ रहा है।

    वहीं, आकाश चोपड़ा (Aakash Chopra) ने भी चहल के ट्वीट पर रिएक्ट किया है। उन्होंने लिखा, “अगर गेंदबाज अपने स्पेल में तीन विकेट लेता है तो उसे एक अतिरिक्त ओवर मिलना चाहिए। इसके अलावा, कल्पना कीजिए कि कोई आपको 100 मीटर छक्का मारने की कोशिश कर रहा है (क्योंकि यह 8 है), अच्छा मौका है कि वह आकार खो देगा…इसमें जोखिम-इनाम दोनों है।”युजवेंद्र चहल और आकाश चोपड़ा के बीच हुए इस मजेदार बातचीत पर फैन्स लगातार कमेंट कर रहे हैं।

    बता दें कि आईपीएल (IPL 2022) के इस सीजन में युजवेंद्र चहल राजस्थान रॉयल्स की तरफ से खेल रहे हैं। वहीं, राजस्थान रॉयल्स ने चहल को आईपीएल 2022 की मेगा नीलामी में 6।50 करोड़ रुपए में खरीदा था।