रिश्ते से जुड़े सवालों को लेकर चहल-धनश्री ने तोड़ी चुप्पी, सोशल मीडिया के जरिए बताई सच्चाई

    Loading

    नई दिल्ली: भारतीय टीम के स्पिनर युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) और उनकी पत्नी धनश्री वर्मा (Dhanashree Verma) के रिश्ते के बारे में ऐसे बहुत से कयास लगाए जा रहे थे कि, उनका रिश्ता अब टूटने वाला है। सोशल मीडिया (Social Media) पर ऐसे कई तरह के पोस्ट भी वायरल (Viral Post) हो रहे थे। 

    दरअसल, युजवेंद्र चहल ने भी हाल ही में अपने इंस्टाग्राम (Instagram) पर एक स्टोरी शेयर की थी, जिसमें लिखा था, ‘New Life Loading।’ जबकि धनश्री के चहल का सरनेम इंस्टाग्राम से हटा दिया है। इसके बाद यह सब यह देखकर कयास लगाए जा रहे थे कि, कपल के बीच कुछ ठीक नहीं चल रहा है और इनका रिश्ता टूट सकता है। लेकिन, अब दोनों ने इंस्टाग्राम स्टोरी के ज़रिए बताया है कि, उनका रिश्ता बिलकुल ठीक है। 

    चहल और धनश्री ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर लिखा, ‘आप सभी से विनम्र अनुरोध है कि हमारी रिलेशनशिप को लेकर किसी भी तरह की अफवाहों पर विश्वास न करें। कृपया इसे समाप्त करने की कृपा करें। सभी को प्यार और शुभकामनाएं।’

    Screengrab From Instagram
    Screengrab From Instagram

    बता दें कि, चहल और धनश्री की शादी साल 2020 में हुई थी। धनश्री ने एक इंटरव्यू में बताया था कि, युजवेंद्र चहल ने लॉकडाउन के समय उनकी ऑनलाइन डांस क्लास ज्वाइन की थी। इसी समय दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ीं थी। जिसके बाद दोनों रिलेशनशिप में आ गए थे। फिर अगस्त 2020 में सगाई की और दिसंबर 2020 में शादी कर ली थी।