vinesh-phogat-pulls-out-of-national-camp-due-to-health-risk-wrestling-body-hits-back
File Photo

Loading

नई दिल्ली/मुंबई: पहलवान विनेश फोगाट को ट्रेनिंग के दौरान पैर के बाएं घुटने में चोट लग गई। चोट लगने की वजह से वह हांगझू (Hangzhou) में होने वाले 19 वें ऐशियाई खेलों (Asian Games) से बाहर हो गई हैं। यह जानकारी उन्होंने अपने ट्वीट पोस्ट के जरिए दी है। विनेश फोगाट (Vinesh Phogat) ने एक लंबी ट्वीट पोस्ट लिखी है।

ट्वीट पोस्ट के जरिए चोटिल होने की दीं जानकारी
विनेश फोगाट ने ट्वीट पोस्ट में लिखा कि मैं आप सभी के साथ एक बुरी खबर शेयर करना चाहती हूं। दो दिन पहले यानी 13 अगस्त को ट्रेनिंग के दौरान मेरे बाएं पैर के घुटने में चोट लग गई। इससे उबरने और रिकवर करने के लिए डॉक्टर ने सर्जरी ही एक मात्र रास्ता बताया है। 

सपना रह गया अधूरा
विनेश फोगाट आगे लिखती हैं वह 17 अगस्त को सर्जरी कराने के लिए वह मुंबई जा रही हैं। उन्होंने कहा एशियन गेम में मेडल लाना मेरा सपना था। मैं भारत के लिए मेडल लाना चाहती थी। जैसे  मैं 2018 में जकार्ता में जीती थी । इस जीत को मैं आगे भी बरकरार रखना चाहती थी। उन्होंने गेम ऑर्थटीज को एशियन गेम में रिजर्व प्लेयर को भेजने के लिए कहा। 

विनेश ने मांगा फैंस का सपोर्ट
विनेश फोगाट रिक्वेस्ट करते हुए अपने फैंस से कहा कि आप सभी मेरा सपोर्ट करते रहें ताकि मैं आगामी 2024 ओलम्पिक के लिए मजबूती के साथ जल्द ही कम बैक कर सकूं। इसके लिए आपके सपोर्ट और स्ट्रेंथ की बहुत जरूरत है।