accident
(सड़क हादसा ) FILE PHOTO

Loading

रायपुर: छत्‍तीसगढ़ के बालोद जिले में एक भीषण सड़क हादसा हुआ है। यह हादसा इतना भयानक था की मौके पर ही पांच लोगों की मौत हो गई है। वहीं, एक व्यक्ति घायल हुआ है। घायल को हालत गंभीर बताई जा रही है। मृतक में 13 साल की बच्ची भी शामिल है। 

मिली जानकारी के अनुसार, एक ट्रक (सीजी 19 बीजी 1705) आयरन ओर भरकर भानुप्रतापपुर की ओर से बालोद की ओर जा रहा था।   इस दौरान बालोद से भानुप्रतापपुर की ओर जा रही एक कार ओवरटेक करने की कोशिश में अनियंत्रित होकर एक ट्रक से जा टकराई। इसी दौरान पीछे से आ रही एक मोटरसाइकिल कार से टकरा गई। इस हादसे ने 5 लोगों के मौत  हो गई। 

यह हादसा डौंडी थाना क्षेत्र के मरकाटोला में हुआ है। घायल को सरकारी अस्‍पताल डौंडी में प्राथमिकी इलाज के बाद हायर सेंटर रेफर किया गया है। घायल की स्थिति अत्यंत गंभीर बताई जा रही है। सूचना मिलते ही डौंडी पुलिस मौके पर पहुंच गई है, आगे की कार्रवाई में कर रही है।

पुलिस ने बताया, ‘‘इस घटना में एक नाबालिग लड़की समेत पांच लोगों की मौके पर ही मौत हो गई और एक अन्य गंभीर रूप से घायल हो गया।”  उन्होंने बताया कि घायल व्यक्ति को इलाज के लिए राजनांदगांव भेजा जा रहा है।