मायावती (Photo Credits-ANI Twitter)
मायावती (Photo Credits-ANI Twitter)

    नई दिल्ली: देश में लखीमपुर खीरी में हुई घटना का मसला अभी शांत भी नहीं हुआ था कि छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh Incident) से सामने आए एक वीडियो ने कई सारे सवाल खड़ा कर रहा है। यह वीडियो लखीमपुर खीरी जैसा ही है। दुर्गा विसर्जन में जा रहे लोगों को तेज रफ्तार कार ने पीछे से आकर कुचल दिया। इस घटना का वीडियो एक बार सोचने पर मजबूर कर रहा है। इन सब के बीच इस मामले पर अब तीखी प्रतिक्रिया सामने आ रही है। बीएसपी चीफ मायावती (BSP Chief Mayawati) ने पूरी घटना को लेकर राज्य की कांग्रेस सरकार पर हमला बोला है। उन्होंने कहा कि दोषियों के खिलाफ कार्रवाई करे। 

    बसपा प्रमुख मायावती ने कहा कि छत्तीसगढ़ में दुर्गा विसर्जन के दौरान भीड़ को कार से कुचलने से हुई एक व्यक्ति की मौत व अनेकों के घायल होने की घटना दुखद है, जो लखीमपुर खीरी की घटना की याद ताजा करती है। कांग्रेस सरकार पीड़ित परिवारों को आर्थिक मदद व नौकरी दे तथा दोषियों के खिलाफ कार्रवाई करे।

    मायावती का बयान-

    वहीं मायावती ने आगे सिंघु बॉर्डर पर पंजाब के दलित युवक की हत्या दुखद व शर्मनाक है। BSP की यह मांग है कि पुलिस घटना को गंभीरता से ले और दोषियों के ख़िलाफ़ सख्त कार्रवाई करे तथा पंजाब के दलित मुख्यमंत्री भी लखीमपुर खीरी की तरह पीड़ित परिवार को 50 लाख रुपए की मदद व सरकारी नौकरी दें।