accident

Loading

दुर्ग: छत्तीसगढ़ के दुर्ग जिले में एक मालवाहक वाहन के नदी में गिर जाने से उसमें सवार चार लोगों की मौत हो गई है। पुलिस अधिकारियों ने बुधवार को यह जानकारी दी। पुलिस अधिकारियों ने बताया कि जिले के पुलगांव थाना क्षेत्र के अंतर्गत एक पुल से जा रहा छोटा मालवाहक वाहन शिवनाथ नदी में गिर गया जिससे उसमें सवार ललित साहू (38), एक महिला (30) और लगभग 16 और 10 वर्ष की दो बालिकाओं की मौत हो गई है। 

उन्होंने बताया कि बीती रात लगभग एक बजे पुलिस को शिवनाथ नदी के पुराने पुल से एक वाहन नदी में गिरने की सूचना मिली जिसके बाद पुलिस दल और राज्य आपदा मोचन बल को घटनास्थल भेजा गया था। पुलिस अधिकारियों ने बताया कि रात होने की वजह से बचाव अभियान शुरू नहीं किया जा सका। आज तड़के पुलिस दल और एसडीआरएफ के दल ने खोज अभियान शुरू किया और लगभग सुबह 10 बजे वाहन बरामद किया गया। 

उन्होंने बताया कि पुलिस ने वाहन से बोरसी गांव के निवासी साहू, एक महिला और दो बालिकाओं के शव बरामद किये हैं। पुलिस अधिकारियों ने बताया कि प्रारंभिक जांच में पता चला है कि चारों एक छोटे मालवाहक वाहन में सवार होकर राजनांदगांव से दुर्ग जा रहे थे लेकिन रास्ते में वाहन नदी में गिर गया। 

उन्होंने बताया कि शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है और मामला दर्ज कर जांच की जा रही है।  एसडीआरएफ के अधिकारी नागेंद्र सिंह ने बताया ‘‘बचाव अभियान लगभग चार घंटे चला। दल में 25 लोग सवार थे। वाहन के बरामद होने के बाद उसे मशीनों की मदद से नदी से बाहर निकाला गया। ” (एजेंसी)