PHOTO- ANI
PHOTO- ANI

Loading

रायपुर: छत्तीसगढ़ में कांग्रेस विधायक (Congress MLA) द्वारा बैंककर्मी को जोरदार तमाचा जड़ देने का वीडियो (video) सामने आया है। इस घटना के बाद से ही यहां राजनीति भी शुरू हो गई है। विधायक ने थप्पड़ मारने की बात को स्वीकार किया और आरोप लगाया कि बैंक कर्मिचारियों ने धोखे से किसानों का पैसा निकाल लिया। फ़िलहाल इस मामले में पुलिस जांच चल रही है। वहीं बीजेपी ने विधायक के इस कृत्य को लेकर आरोप लगाते हुआ कहा है कि विधायक को तत्काल पद से मुक्त किया जाए।  

जानकारी के अनुसार छत्तीसगढ़ के रामानुजगंज के विधायक बृहस्पति सिंह (Brihaspati Singh) का एक वीडियो वायरल (video viral) हो रहा है जिसमें उन्हें पैसे निकालने के विवाद पर बलरामपुर जिले में सेंट्रल बैंक शाखा के पास एक व्यक्ति को थप्पड़ मारते हुए देखा जा रहा है। वीडियो में देखा जा सकता है कि बैंक के बाहर काफी भीड़ है। इसी बीच विधायक वहां आते हैं। फिर हंगामा होता है इसी बीच विधायक ने एक व्यक्ति को अपनी ओर खींचते हैं और उसे थप्पड़ मार देते हैं।     

घटना से आक्रोशित केंद्रीय सहकारी बैंक कर्मचारी संगठन ने मुख्यमंत्री के नाम आईजी सरगुजा को ज्ञापन सौंप पांच अप्रैल से छह अप्रैल तक सामूहिक अवकाश पर रहने की घोषणा की है। इसके बाद भी विधायक पर कार्रवाई नहीं होने पर संगठन ने अनिश्चितकालीन अवकाश पर जाने की चेतावनी दी है। 

फ़िलहाल विधायक  बृहस्पति सिंह ने बाद में बैंक कर्मचारी को थप्पड़ मारना स्वीकार किया और अपने कृत्य को सही ठहराते हुए आरोप लगाया कि बैंक कर्मचारियों ने धोखे से किसानों के खातों से पैसे निकाले है। उन्हें पैसे नहीं दिए और उनके साथ दुर्व्यवहार किया।

बीजेपी प्रदेश महासचिव केदार कश्यप ने कहा कि कांग्रेस विधायक हताशा में आए हैं, जनता के सवालों का जवाब नहीं दे पा रहे हैं और न ही कोई काम करा पा रहे हैं। जनता के साथ मारपीट करने वाले विधायक को तत्काल पद से मुक्त किया जाए। इस घटना ने छत्तीसगढ़ को झकझोर कर रख दिया है।