illicit-love
Representative Image

    Loading

    सूरजपुर. छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) से आ रही एक सनसनीखेज खबर के अनुसार यहाँ के सूरजपुर (Surajpur) में उस वक्त लोगों के होश फाख्ता हो गए, जब एक महिला और पुरुष के शव को लोगों ने पेड़ से लटका पाया। बताया जा रहा है कि दोनों के बीच देवर-भाभी का रिश्ता भी था। वहीं ख़बरों के अनुसार भाभी को अपने 10 साल छोटे अपने देवर से प्यार हो गया था। बाद में दोनों ने प्रेम प्रसंग के चलते लोकलाज के डर से फांसी लगाना बेहतर समझा। पुलिस ने दोनों के शव बरामद कर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिए। ये भी बता दें की महिला दो बच्चों की मां है। यह सनसनीखेज घटना बीते मंगलवार सुबह और रामानुजनगर थाना इलाके की बताई गयी है।

    घटना की जानकारी के मुताबिक, बीते मंगलवार को सुबह रामानुजनगर पुलिस को सूचना मिली कि महुआ के पेड़ पर महिला-पुरुष के शव लटके मिले। इसके बाद पुलिस मौके पर पहुंच अपनी जांच शुरू की। जानकारी से पता चला पता चला कि महिला का नाम नाम अनीता सिंह (32) और पुरुष का नाम शिवा सिंह (22) है। जानकारी के मुताबिक अनीता सोमवार रात को घर से कुछ काम का कहकर निकली तो वापस नहीं लौटी। वहीं घरवाले भी उसकी रातभर तलाश करते रहे, लेकिन वह नहीं मिली।  उसके बाद अगले मंगलवार सुबह किसी ने उसका शव पेड़ से लटके होने की सूचना उसके घरवालों को दी।

    सूत्रों की मानें तो अनीता और शिवा के बीच गहरा और अनैतिक प्रेम-प्रसंग चल रहा था। लेकिन वे अपना यह अवैध प्रेम-प्रसंग छुपा नहीं सके और जब गांव में यह बात फैल गई और सभी जानने लगे कि दोनों के बीच ऐसा संबंध हैं। ये बड़ी बात उनके परिजनों को भी खटकने लगी थी, क्योंकि अनीता शिव से दस साल बड़ी भी थी और उसके दो बच्चे भी थे। इसके बाद ऐसी आशंका है कि इसी बात के चलते दोनों ने ही फांसी लगाकर जान देना बेहतर समझा। इधर पुलिस के मुताबिक भी, प्रथम दृष्टया में यह मामला प्रेम-प्रसंग का ही लग रहा है। फिलहाल पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी। खबर लिखे जाने तक कार्यवाई जारी है।