सोनाली फोगट मौत मामले में कर्ली रेस्टोरेंट का मालिक गिरफ्तार, बाथरूम से बरामद हुआ ड्रग्स

    Loading

    मुंबई: गोवा पुलिस (Goa Police) ने कर्लीज रेस्तरां के मालिक को गिरफ्तार किया है, जहां सोनाली फोगाट (Sonali Phogat) को उसके दो सहयोगी-सुधीर सांगवान और सुकविंदर वासी उसकी मौत से पहले ले गए थे। यह सब कुछ CCTV में कैद हुए है। इसके साथ ही पुलिस ने क्लब के बाथरूम से नशीला पदार्थ भी बरामद किया है। पुलिस ने गुरुवार को कर्लीज के मालिक एडविन नून्स से करीब 6-7 घंटे तक पूछताछ की। इससे पहले, कर्लीज के मालिक ने पुष्टि की कि सोनाली फोगाट और बाकी लोगों के साथ वह रेस्तरां में आई थी। उन्होंने यह भी कहा कि कर्मचारियों में से कोई भी उन्हें नहीं जानता था और उनके साथ सामान्य ग्राहकों की तरह व्यवहार किया जा रहा था। 

    पुलिस ने CCTV कैमरे के फुटेज का हवाला देते हुए कहा कि सोनाली फोगाट सोमवार को अंजुना समुद्र तट पर कर्ली के रेस्तरां-सह-नाइट क्लब में थी, जहां उसे जबरन पानी में कुछ मिला कर पीने के लिए मजबूर किया गया था। सीसीटीवी फुटेज में अभिनेत्री को पब के अंदर लंगड़ाते हुए भी दिखाया गया था। पुलिस ने इस मामले में चौथी गिरफ्तारी करते हुए ड्रग डीलर को भी गिरफ्तार कर लिया है। इससे हरियाणा भाजपा नेता सोनाली की मौत के मामले में उनके दो सहयोगियों सुधीर सांगवान और सुखविंदर सिंह सहित गिरफ्तारियों की कुल संख्या चार हो गई है।

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Herald News (@heraldo_goa)

     

    कथित तौर पर इस मामले में कर्लीज रेस्टोरेंट के स्टाफ समेत करीब 20-25 लोगों के बयान दर्ज किए गए हैं। आरोपी सुधीर सांगवान और सुखविंदर सिंह को आज कोर्ट में पेश किया जाएगा। मामले की गंभीरता को देखते हुए गोवा पुलिस दोनों आरोपियों की 14 दिनों की पुलिस हिरासत की मांग कर सकती है।