murder

    नई दिल्ली. राजधानी दिल्ली में जहां श्रद्धा हत्याकांड (Shrdhha Murder Case) से वैसे ही लोग सहमे और गुस्से में है। वहीं अब यहां के तिलक नगर थाना इलाके के गणेश नगर इलाके में रह रही 35 वर्षीय महिला की लाश घर में मिली है, जिसकी हत्या किस्सी धारदार हथियार से की गई है। जानकारी के अनुसार महिला के गले और जबड़े पर धारदार हथियार से हमला किया गया है।

    इधर मामले पर अब DCP वेस्ट का कहना है कि हत्या की वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी पंजाब में जाकर छिप हुआ था। फिलहाल आरोपी भी पुलिस के गिरफ्त में है और उससे पूछताछ की जा रही है।

    हालांकि इस महिला के बारे में शक है कि, वह इस घर में अपने लिव इन पार्टनर के साथ रह रही थी। इसके साथ ही महिला की 16 वर्षीय बेटी भी उसके साथ रह रही थी। इन लोगों ने यहां एक मकान किराए पर ले रखा था। मृतक महिला की बेटी इस मामले में अब काफी अहम कड़ी मानी जा रही है जिसके बयान फिलहाल पुलिस ने दर्ज किए हैं।मृतक महिला की बेटी ने बताया कि गुरु हरकिशन पब्लिक स्कूल फतेह नगर में 10वीं कक्षा की छात्रा है। वह अपने घर पर अपनी मां और चाचा मनप्रीत के साथ रहती है। उनका माइग्रेन का इलाज चल रहा है।

    मामले पर मिली खबर के अनुसार, मकान मालिक को जब इस घटना की खबर लगी तो उन्होंने इसकी जानकारी तुरंत ही पुलिस को दी। पुलिस फौरन वहां पहुंची और दरवाजा तोड़ कर इस घर के अंदर दाखिल हुई। जहां महिला की लाश पड़ी मिली। उसके शरीर पर चाकू से हमले के कई निशान थे। सूत्रों और पुलिस के अनुसार मनप्रीत नाम का युवक जो महिला के साथ लिव-इन में रह रहा था। उस पर ही महिला की हत्या का शक जताया जा रहा था।

    वहीं अब पुलिस ने महिला की पहचान रेखा रानी के रूप में की है। पुलिस के अनुसार महिला अपने देवर के साथ लिव-इन में पिछले कुछ महीनों से रह रही थी। वहीं महिला की 16 वर्षीय बेटी भी उसके साथ रह रही थी। दोनों ने यहां एक मकान किराए पर ले रखा था। इस मामले में आरोपी को पकड़ने के लिए एक टीम गठित कि गयी थी और आसपास की CCTVफुटेज भी पुलिस खंगाल रही थी । पुलिस ने  मृतक महिला के लिव-इन पार्टनर की तलाश तेज कर दी थी । क्योंकि वारदात के बाद से ही वो फरार बताया गया था इसलिए पुलिस का शक उसी पर था। फिलहाल वह भी पुलिस के हत्थे चढ़ गया है।