manish sisodiya
File Photo

    Loading

    नई दिल्ली. दिल्ली शराब घोटाले (Delhi Liquor Scam) में पूछताछ के लिए आज उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया (Manish Sisodiya) CBI के समक्ष पेश नहीं होंगे। मामले पर उन्होंने कहा कि, अभी वह बजट की तैयारियों में जुटें हुए हैं। इस बाबत उन्होंने CBI को सूचित कर दिया है। वहीं अब उन्होंने CBI से आग्रह किया है कि उन्हें फरवरी के आखिर में या फिर मार्च में वे कभी भी बुला सकते हैं। 

    इसके साथ ही अपने इस आग्रह पत्र में डिप्टी CM सिसोदिया ने कहा है कि, वह पहले से ही इस मामले में सहयोग करते रहे हैं, आगे भी वह CBI एजेंसी के सभी सवालों का जवाब देंगे। फिलहाल दिल्ली के डिप्टी CM मनीष सिसोदिया के अनुरोध पर CBI जांच कर रही है। 

    जानकारी हो कि, कि दिल्ली शराब घोटाले की जांच कर रही CBI ने शनिवार को ही डिप्टी CM सिसोदिया को नोटिस भेजा था। जिसके तहत उन्हें पूछताछ में शामिल होने के लिए आज यानी रविवार को CBI कार्यालय आने को कहा था।

    विदित हो कि, CBI के चार्जशीट में अब तक डिप्टी CM सिसोदिया को आरोपी नहीं बनाया गया है। लेकिन इस बाबत जांच एजेंसी का कहना था कि उसकी जांच अभी जारी है और कथित अपराध में अन्य आरोपियों की भूमिका भी तय की जा रही है। वहीं खुद CM अरविंद केजरीवाल ने भी दावा किया था कि CBI ने मनीष सिसोदिया को मामले पर क्लीन चिट दे दी है।