सीएम अरविंद केजरीवाल (Photo Credits-ANI Twitter)
सीएम अरविंद केजरीवाल (Photo Credits-ANI Twitter)

    Loading

    नई दिल्ली: राजधानी दिल्ली में कोरोना (Coronavirus Pandemic) का कोहराम जारी है। लगातार कोविड (COVID-19) से पीड़ित मरीजों की संख्या सामने आ रही है। कोरोना के बढ़ते प्रकोप के चलते राजधानी में सख्ती बढ़ा दी गई है। दिल्ली में सभी प्राइवेट दफ्तरों को पूरी तरह बंद करने का आदेश दिया गया है। इन सब के बीच दिल्ली में लॉकडाउन (Delhi Lockdown Updates) के कयास लगाए जा रहे थे। लेकिन अब सीएम अरविंद केजरीवाल ने साफ कर दिया है कि दिल्ली में लॉकडाउन नहीं लगेगा। 

    बता दें कि दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने कहा कि प्रतिबंध बहुत मजबूरी में लगाने पड़ रहे हैं जितनी ​जल्दी हो सकेगा हम प्रतिबंध हटा देंगे। आज शाम की रिपोर्ट में लगभग 20,000 मामले आएंगे। हम लॉकडाउन नहीं लगा रहे।

    केजरीवाल ने कहा कि आज दिल्ली में जो लोग अस्पताल में भर्ती हैं उनमें ऐसे लोगों की संख्या बहुत कम होगी जो केवल कोरोना की बीमारी के लिए अस्पताल में आए। जरूरत पड़ेगी तो हम 37,000 तक बेड तैयार करके 11,000 आईसीयू तैयार कर सकते हैं।

    वहीं इससे पहले मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन ने कोरोना को लेकर तैयारियों का जायज़ा लेने के लिए लोक नायक जय प्रकाश नारायण अस्पताल का दौरा किया।