Satyendra Jain
Photo Credits-ANI Twitter

    Loading

    नई दिल्ली: राजधानी दिल्ली में भी कोरोना (Coronavirus Pandemic) का प्रकोप कम होने का नाम नहीं ले रहा है। लगातार कोविड (COVID Outbreak) से संक्रमित मामले सामने आ रहे हैं। इन सब के बीच दिल्ली में बुधवार को कोरोना (Delhi Lockdown Updates) के 10 हजार से अधिक मामले रिपोर्ट हुए हैं। जबकि आठ मरीजों की मौत हुई है। दिल्ली में बढ़ते कोरोना के मामलों के बीच लगातार लॉकडाउन के कयास लग रहे हैं। हालांकि स्वास्थ मंत्री सत्येंद्र जैन ने साफ कर दिया है कि दिल्ली में लॉकडाउन की फिलहाल कोई योजना नहीं है। 

    ज्ञात हो कि स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन ने कहा कि देश की राजधानी होते हुए दिल्ली ने सबसे पहले सबसे ज्यादा प्रतिबंध लगा दिए हैं, ऐसा लगता नहीं है कि अभी लॉकडाउन की जरूरत है। दिल्ली में संक्रमितों की संख्या बढ़कर 14,74,366 हो गई है। जबकि मरने वालों का आंकड़ा 25 हजार 121 पहुंच गया है। 

    वहीं देश में ओमीक्रोन संक्रमित मरीजों की संख्या 2,630 पहुंच गई है। महाराष्ट्र और दिल्ली टॉप पर है। महाराष्ट्र में 797 ओमीक्रोन के मामले हैं जबकि राजधानी दिल्ली में 465 केस हैं। कुल सामने आए मामलों में से 995 इलाज के बाद ठीक हुए हैं।