shraddha
File Pic

    Loading

    नई दिल्ली. श्रद्धा मर्डर केस (Shrdhha Murder Case) की जांच अब और भी तेज होते दिख रही है। दरअसल आज पुलिस की स्पेशल टीम, गुरुग्राम (Gurugram) के जंगल में पहुंची और यहां मेटल डिटेक्टर की मदद से सबूतों की पुरजोर तलाशी कर रही है। बता दें कि दिल्ली स्थित महरौली के आस-पास के जंगल में इंसानी हड्डियां पहले ही मिल चुकी हैं। सूत्रों से मिल रही जानकारी के मुताबिक, आरोपी आफताब के घर से हथियारनुमा नुकीली चीज भी बरामद हुई है।

    इसके साथ ही, दिल्ली पुलिस आज श्रद्धा के दोस्त गॉडविन और राहुल राय से भी पूछताछ कर रही है। दिल्ली पुलिस की टीम मानिकपुर क्राइम ब्रांच में अभी राहुल राय से पूछताछ हो रही है इसके साथ ही अब और भी लोगों से पूछताछ की जा रही है। दरअसल, श्रद्धा की व्हाट्सएप चैट से सनसनीखेज खुलासा हुआ है। जानकारी के मुताबिक, आरोपी आफताब श्रद्धा से रोजाना मारपीट करता था। वहीं छानबीन के दौरान गुरुग्राम के जंगलों से भी पुलिस को और भी अहम सबूत मिले हैं।

    गौरतलब है कि, बीते शुक्रवार को साकेत कोर्ट ने श्रद्धा हत्याकांड मामले में आरोपी आफताब का पांच दिनों के भीतर नार्को टेस्ट कराने का आदेश दिया था। कोर्ट के आदेश पर रोहिणी फॉरेंसिक साइंस लैब के तहत अब आफ़ताब का टेस्ट किया जाएगा। जानकारी मिली कि, आफताब न सिर्फ ड्रग लेता था, बल्कि ड्रग डीलिंग में भी लिप्त था। दिल्ली पुलिस अब नालासोपारा पुलिस स्टेशन पर जाकर भी छानबीन करने वाली है।