Image-Twitter-@RealVirendraBJP
Image-Twitter-@RealVirendraBJP

Loading

नई दिल्ली: मेट्रो ये बड़े शहरों की मानों जान बन गई है। रोजाना कई लोग मेट्रो से सफर करते हैं। इन दिनों सोशल मीडिया पर मेट्रो के कई वीडियो वायरल हो रहे हैं। जैसा कि हम सब जानते है दिल्ली मेट्रो में बिकिनी में सफर कर रही युवती की चर्चा अभी खत्म नहीं हुई, वहीं अब चलती मेट्रो में एक कपल के किस करने का वीडियो सोशल मीडिया पर देखने को मिल रहा है जो तहलका मचा रहा है। सोशल मीडिया पर इस समय इस वीडियो की काफी  चर्चा हो रही है। आइए जानते है क्या है पूरा माजरा… 

लिप किस का वीडियो वायरल 

दरअसल ट्विटर पर एक कपल का एक वीडियो वायरल हो रहा है। वायरल क्लिप में एक प्रेमी जोड़े की हरकत देखकर मेट्रो के अन्य यात्री शर्मिंदगी से इधर-उधर देखने लगे। इसके अलावा इस वीडियो पर लोगों द्वारा गुस्सा भी जाहिर किया जा रहा है। जानकारी के लिए आपको बता दें कि दिल्ली मेट्रो में किस करते कपल का वीडियो @RealVirendraBJP नाम के ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया गया है। चंद सेकेंड की यह क्लिप सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

चलती मेट्रो में रोमांस 

वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक कपल मेट्रो में एक-दूसरे को गले लगाकर रोमांस कर रहा है। धीरे-धीरे वे एक-दूसरे को किस करते हैं। पब्लिक प्लेस पर की गई ये हरकत इस वक्त इंटरनेट पर वायरल हो रही है। इस वीडियो पर कई रिएक्शन भी देखने को मिल रहे हैं। कई लोग इनके सार्वजनिक जगह पर इस हरकत की वजह से नाराज है। 

कपल के खिलाफ कार्रवाई की मांग

इसमें परेशानी की बात ये है कि इस तरह की हरकतों से अन्य यात्रियों को भी परेशानी होती है और उन्हें भी परेशानी उठानी पड़ती है। वीडियो देखने के बाद गुस्साए सोशल मीडिया यूजर्स ने सार्वजनिक तौर पर इस तरह की अश्लील हरकत करने वाले कपल के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की है। अब वास्तव में यह देखना होगा कि इस प्रेमी जोड़े को लेकर कार्रवाई होती भी है या फिर नहीं। 

 

अश्लील हरकत पर होगी जेल 

ज्ञात हो कि अगर कोई लड़का या लड़की सार्वजनिक रूप से अश्लील हरकत करता है तो उसे जेल भी हो सकती है। पुलिस कपल के खिलाफ आईपीसी की धारा 294 के तहत कार्रवाई कर सकती है। इस वीडियो के वायरल होते ही हड़कंप मच गया। अब देखना यह होगा कि पुलिस इस मामले में क्या कदम उठाती है। फ़िलहाल इस कपल का यह वीडियो बहुत तेजी से सोशल मीडिया पर सनसनी मचा रहा है।