Smriti Irani
ANI Photo

    अहमदाबाद: गुजरात चुनाव 2022 के लिए सभी पार्टियां और नेता मैदान में है। सभी अपनी अपनी पार्टी का प्रचार करने में लगे हुए हैं। इस बीच, केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने सूरत में एक जनसभा को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने गुजरात की महिलाओं से आम आदमी पार्टी के नेताओं और कार्यकर्ताओं को मिलते ही घेरने की अपील की। 

    जनसभा को संबोधित करते हुए स्मृति ईरानी ने कहा कि, मेरा निवेदन है कि आप के नेता कभी मिले तो पूछना कि यह कैसा संस्कार है कि आपका एक मंत्री सत्येंद्र जैन तिहाड़ जेल में बंद है और एक नाबालिग के बलात्कारी से अपनी सेवा करवा रहा है। 

    ‘बेहतर सुविधाओं का इंतजार… ‘

    जबकि इससे पहले बुधवार को, दिल्ली में एमसीडी इलेक्शन में पार्टी के उम्मीदवार के लिए प्रचार करते हुए केंद्रीय मंत्री ने आरोप लगाया कि, “केजरीवाल के नेता और मंत्री तिहाड़ जेल में एक बलात्कारी की सेवाएं ले रह हैं। लेकिन दिल्ली के लोग बेहतर सुविधाओं के लिए इंतजार कर रहे हैं, यहां बिजली आपूर्ति के लिए गरीब लोगों के सपने को पूरी तरह से साकार नहीं किया है, जेल में उनके भ्रष्ट मंत्री आराम से टीवी देखते हैं।”

    ईरानी ने आगे कहा कि, “दिल्ली के लोग उम्मीद से महिलाओं के लिए सुविधाएं मजबूत करने और उनके जीवन में सुधार का इंतजार कर रहे हैं। मगर, केजरीवाल के नेता और मंत्री जेल में एक बलात्कारी की सेवाएं लेकर महिला उत्थान के लिए सबसे बड़ा पाप कर रहे हैं।”