File Photo
File Photo

    Loading

    दाहोद: गुजरात (Gujarat) के दाहोद जिले (Dahod District) में एक महिला ने कथित तौर पर घरेलू कलह से परेशान होकर अपने दो बच्चों को कुएं में फेंककर उनकी हत्या कर दी और उसके बाद स्वयं भी उसमें कूदकर आत्महत्या कर ली। पुलिस ने बुधवार को यह जानकारी दी। पुलिस ने बताया कि यह घटना मंगलवार को देवगढ़ बरिया तालुका के देगवाड़ा गांव के बाहरी इलाके में हुई। 

    एक अधिकारी ने बताया कि मीनाक्षी हरिजन (30) अपने दो बच्चों के साथ यह कहकर सुबह घर से निकली थी कि वह लकड़ियां लेने जा रही है, लेकिन जब वह शाम तक नहीं लौटी तो उसके परिवार वालों ने उसके फोन पर कॉल करके संपर्क करने की कोशिश की, लेकिन उनका यह प्रयास व्यर्थ रहा। अधिकारी ने बताया कि बाद में मवेशी चराने वाले एक व्यक्ति ने कुएं के बाहर फोन बजने की आवाज सुनी तो उसने कॉल का जवाब दिया। 

    जिसके बाद परिवार वालों को इस घटना का पता चला। महिला की चप्पलें भी कुएं के निकट मिली हैं। उन्होंने बताया कि अग्निशमन कर्मियों को मौके पर भेजा गया और उन्होंने कुएं से महिला और उसकी दो बेटियों (सात साल और चार साल) के शवों को बाहर निकाला। अधिकारी ने बताया कि महिला ने अपने ससुराल वालों के साथ स्पष्ट रूप से किसी विवाद के बाद यह कदम उठाया। मामले में आगे की जांच जारी है। (एजेंसी)