(Image-ANI)
(Image-ANI)

    Loading

    नई दिल्ली: हाल ही में न्यूज़ एजेंसी ANI द्वारा एक वीडियो ट्विटर पर सामने आया है जो अब हर किसी के लिए चर्चा का विषय बना हुआ है। जैसा कि  हम सब जानते है देश में चुनाव का माहौल बना हुआ है। ऐसे में गुजरात चुनाव को लेकर सभी राजनीतिक पार्टियां अपनी-अपनी तैयारियों में जुटी हैं। जैसा की आप इन दिनों देख रहे है बीजेपी से लेकर आम आदमी पार्टी और कांग्रेस के दिग्गज नेता जगह-जगह चुनावी रैली कर लोगों को संबोधित कर रहे हैं। इस कड़ी में AIMIM के अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी भी गुजरात में चुनावी सभाएं कर रहे हैं, इस बीच उनका एक वीडियो सामने आया है जो हैरान कर देने वाला है। 

    लहराए काले झंडे, लगे मोदी के नारे 

    जी हां दरअसल इस बीच रविवार को उन्हें मंच से लोगों को संबोधित करते हुए काले झंडे दिखाए जाने का मामला सामने आया है। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। दरअसल, ओवैसी सूरत पूर्व विधानसभा से चुनाव लड़ रहे उम्मीदवार के लिए सभा को संबोधित करने पहुंचे थे।  दौरान मंच से उन्होंने जैसे ही बोलना शुरू किया तो उन्हें काले झंडे दिखाते हुए मोदी-मोदी के नारे लगाए गए। नारेबाजी कर रहे युवाओं ने वीडियो भी बनाया और इसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया, जिसे लेकर देश भर में चर्चा हो रही है।

     

    असदुद्दीन ओवैसी के साथ पहले भी हुआ कुछ ऐसा 

    गौरतलब हो कि बता दें कि इससे पहले सूरत के लिंबायत में अपने प्रत्याशी के चुनाव प्रचार कर के लिए जा रहे ओवैसी और वारिश पठान ने वंदे भारत ट्रेन पर पथराव होने का दावा किया था। इतना ही नहीं बल्कि वारिस पठान ने ट्वीट कर कई तस्वीरें भी शेयर की थी। इन तस्वीरों में ट्रेन का शीशा टूटा हुआ दिखा रहा था। साथ ही ट्रेन में असदुद्दीन ओवैसी, वारिस पठान समेत अन्य लोग नजर आ रहे हैं। अपने ट्वीट में पठान ने लिखा, “आज शाम जब हम असदुद्दीन ओवैसी, साबिर काबलीवाला और AIMIM की राष्ट्रीय टीम के साथ सूरत के लिए वंदे भारत एक्सप्रेस ट्रेन में सफर कर रहे थे, तब कुछ अज्ञात लोगों ने ट्रेन पर ज़ोर से पत्थर मारकर शीशा तोड़ दिया।” हालांकि, रेलवे ने इन आरोपों को खारिज कर दिया था। फ़िलहाल सूरत चुनाव सभा का यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।