केरल के मुख्यमंत्री पिनराई विजयन ने गायक केके के निधन पर शोक जताया

    Loading

    मुंबई: केरल के मुख्यमंत्री पिनराई विजयन ने केके के नाम से मशहूर गायक कृष्णकुमार कुन्नथ के असामयिक निधन पर बुधवार को शोक व्यक्त किया। बहुमुखी गायक केके ने तमिल, तेलुगु, कन्नड़, मलयालम, मराठी और बांग्ला सहित अन्य भाषाओं में गाने गाए हैं। गायक (53) का मंगलवार शाम दक्षिण कोलकाता में एक संगीत कार्यक्रम के बाद निधन हो गया।

    विजयन ने ट्वीट किया, ‘‘कृष्णकुमार कुन्नथ, जिन्हें केके के नाम से जाना जाता है, एक बहुमुखी गायक थे। उन्होंने अपनी अनूठी आवाज से हमें मंत्रमुग्ध किया। उनके असामयिक निधन की खबर से दुखी हूं।’’ मुख्यमंत्री ने माइक्रोब्लॉगिंग साइट पर लिखा, ‘‘जन्म से मलयाली केके का आकस्मिक निधन भारतीय संगीत के लिए बहुत बड़ी क्षति है। उनके परिवार और प्रशंसकों के प्रति गहरी संवेदना। ईश्वर दिवंगत आत्मा को शांति प्रदान करे।’’

    प्रसिद्ध गायिका के एस चित्रा ने भी केके के निधन पर शोक व्यक्त किया। उन्होंने फेसबुक पर पोस्ट किया, ‘‘केके के नाम से मशहूर पार्श्व गायक कृष्णकुमार कुन्नथ के आकस्मिक निधन के बारे में जानकर गहरा दुख हुआ। उनके परिवार के प्रति मेरी संवेदनाएं हैं। उनकी आत्मा को शांति मिले।’’ कोलकाता पुलिस ने केके के निधन पर अप्राकृतिक मौत का मामला दर्ज किया है। (bhasha)