मटन बना मौत का कारण, मियां-बीवी के झगड़े ‘तीसरा’ उतरा मौत के घाट

    Loading

    नई दिल्ली: वैसे तो मौत के कई कारण हो सकते है, लेकिन क्या आप कभी सोच सकते है कि किसी की मौत की वजह मटन (Death Due to Mutton) हो सकता है। जी हां पति-पत्नी (husband-wife) में झगड़ा होना आम बात है, लेकिन अगर कपल का झगड़ा किसी तीसरे के मौत का कारण बन जाएं तो क्या कहेंगे? जी हां ऐसा ही एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। जी हां, दरअसल यह अजीबोगरीब मामला मध्यप्रदेश (Madhya Pradesh) के भोपाल से सामने आ रहा है। यहां पति- पत्नी के झगड़े में बीच- बचाव करने आए पड़ोसी शख्स की जान चली गई। आइए जानते है क्या है पूरा माजरा… 

    मटन को लेकर हुआ विवाद…

    दरअसल यह चौंकाने वाली घटना बीते मंगलवार की बताई जा रही है। हुआ यह कि बिलखिरिया गांव का रहना वाला शख्स पप्पू अपनी पत्नी से झगड़ रहा था, हैरानी की बात तो यह भी है कि झगड़ा  सिर्फ मटन को लेकर हो रहा था। दरअसल इस मामले पति चाहता था कि घर पर मटन बने वहीं मंगलवार होने की वजह से पत्नी नहीं चाहती थी कि घर पर मटन बने। ऐसे में वक्त से साथ स्तिथि बिगड़ती गई। पति- पत्नी की आपसी नोकझोंक मारपीट तक भी पहुंच गई। ऐसे में हुआ यह कि शोर- शराबा सुनकर पड़ोसी बल्लू पति- पत्नी का झगड़ा शांत कराने आ पहुंचा। बल्लू की कहासुनी महिला के पति से हो गई और वह अपने घर लौट आया। इसके बाद जो हुआ वह अब भी चौंकाने वाला है। 

    फिर जो हुआ… 

    ऐसे में मामले को देखते हुए पड़ोसी बल्लू अपने घर तो जा चुका था लेकिन इधर पप्पू का गुस्सा शांत नहीं हुआ था। बड़े द्वेष में आकर वह बिना कुछ सोचे- समझे एक डंडा लेकर बल्लू के घर जा पहुंचा। जिसके बाद उसने बल्लू के सर पर डंडे से तेज वार कर दिया। ऐसे में डंडे की चोट से घायल बल्लू की कुछ ही मिनटों में मौत हो गई, अब आपको बता दें कि  पत्नी की शिकायत पर पति को गिरफ्तार कर लिया गया।  पुलिस मामले में आगे की कार्रवाही कर रही है, इस घटना से इलाके में सनसनी मची हुई है।