Khargone Violence, Shivam Shukla, Shivraj singh Chauhan, खरगोन हिंसा, मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान, रामनवमी

    इंदौर: रामनवमी के दिन खरगोन में हुई हिंसा में घायल युवक शिवम शुक्ला से मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने फ़ोन पर बात की है। इस दौरान मुख्यमंत्री ने शिवम का हल चाल जाना और उसके जल्द स्वस्थ होने की कामना की। इसी के साथ इलाज करने वाले डॉक्टरों को उन्होंने धन्यवाद भी किया। इस बात की जानकारी खुद मुख्यमंत्री ने सोशल साइट्स कू कर दी।

    मुख्यमंत्री ने लिखा, “खरगोन की हिंसा में घायल बेटे शिवम से, जो इंदौर के अस्पताल में उपचार रत है, से फोन पर बातचीत कर हाल जाना। मुझे खुशी है कि हमारा शिवम तेजी से स्वस्थ हो रहा है। बेटे शिवम के साथ इनके माता-पिता ने भी जिस अभूतपूर्व धैर्य एवं हिम्मत से काम लिया, वह अभिनंदनीय है।”

    उन्होंने आगे कहा, “हमारे शिवम का इलाज और देखभाल करने वाले सभी डॉक्टर्स और स्टाफ के प्रति मैं आभार व्यक्त करता हूं। साथ ही डॉक्टर्स से आग्रह भी करता हूं कि शिवम के पूर्णत: स्वस्थ होने तक उसका पूरा ध्यान रखा जाये।”

    मुख्यमंत्री ने आगे कहा, “मुझे खुशी है कि शिवम अब लोगों को पहचानने भी लगा है। मैंने पूछा कि मुझे पहचाना तो कहा कि ’मामा’। हां, मेरे बच्चे, तुम जल्द ही पूरी तरह से स्वस्थ हो जाओगो। तुम्हारे इलाज में तुम्हारा मामा किसी तरह की कमी नहीं आने देगा।”