CM Shivraj Singh Chouhan
ANI Photo

    Loading

    सिलवानी. मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (CM Shivraj Singh Chouhan) ने मंगलवार को अपराधियों (Criminals) को कड़ी चेतावनी (Warning) दी है। उन्होंने कहा कि अगर वे (अपराधी) किसी गरीब (Poor) और कमजोर (Weak) व्यक्ति पर हाथ उठाते हैं, तो हम उनके घरों को खोदकर मैदान बना देंगे। हम अपराधियों को चैन से नहीं रहने देंगे। मुख्यमंत्री सिलवानी (Silwani) के चांदपुरा (Chandpura) में एक कार्यक्रम दौरान बोल रहे थे।

    चैन से नहीं रहने दूंगा

    मुख्यमंत्री चौहान ने कहा कि, “मध्य प्रदेश में जितने भी गुंडे और अपराधी हैं, वे सुन ले कि अगर किसी गरीब और कमजोर की तरफ़ हाथ उठाया तो मैं मकान खोदकर मैदान बना दूंगा। चैन से नहीं रहने दूंगा किसी भी कीमत पर।”

    यह न समझें कि कांग्रेस की सरकार है

    सीएम चौहान ने कांग्रेस पर तंज कसते हुए कहा, “गुंडे और बदमाश यह न समझ ले कि कांग्रेस और कमलनाथ की सरकार है। यह मामा का राज है। गड़बड़ की तो छोडूंगा नहीं। मामा का बुलडोज़र चला है। जब तक बदमाशों को दफन नहीं कर देता, तब तक यह रुकेगा नहीं।”

    गुंडों-माफियाओं को कुचला जाएगा

    वहीं, खमरिया, रायसेन में हुई झड़प के बारे में पूछे जाने पर मुख्यमंत्री चौहान ने कहा कि, “मध्य प्रदेश सरकार पीड़ितों के साथ है। उन्होंने कहा कि सत्ता और हथियारों के दम पर आतंकित करने की कोशिश कर रहे गुंडों और माफियाओं को राज्य में कुचला जाएगा।”

    दो समुदायों के बीच हिंसक झड़प

    बता दें कि, जिला मुख्यालय से करीब 115 किलोमीटर दूर खमरिया पौड़ी गांव में शनिवार को दो समुदायों के बीच हिंसक झड़प हुई। जिसमें एक व्यक्ति की मौत और दो लोग गंभीर रूप से घायल हुए।

    घायलों से मिले मुख्यमंत्री

    मुख्यमंत्री ने भोपाल के हमीदिया अस्पताल का दौरा किया था, जहां उन्होंने रायसेन में झड़प में घायल हुए लोगों से मुलाकात की। साथ ही उन्होंने मृतक के परिजनों और घायलों को अनुग्रह राशि देने की घोषणा की थी।

    मृतक के परिवार को 5 लाख रूपये सहायता राशि 

    चौहान ने कहा था, “1 व्यक्ति की मौत हो गई जबकि 2 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी। हम सुनिश्चित करेंगे कि घायलों को मुफ्त इलाज दिया जाए। मृतक के परिवार को 5 लाख रुपये, गंभीर रूप से घायलों को 2 लाख रुपये और मामूली रूप से घायलों को 50,000 रुपये दिए जाएंगे।”