file- photo
file- photo

Loading

इंदौर: मध्यप्रदेश (Madhya Pradesh) के इंदौर (Indore) के छह मंजिला होटल में बुधवार सुबह आग लगने से हड़कंप मच गई। होटल में लगी आग में कई लोग फंस गए। जिन्हे बाद में रेस्क्यू (rescue) कर बचाया गया। जानकारी के अनुसार फायर ब्रिगेड की टीम ने इसमें फंसी तीन महिलाओं समेत कई लोगों को सुरक्षित बाहर निकाला। एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि कॉफी बार से आग लगने की सूचना मिली थी। होटल में मौजूद करीब 30-40 लोगों को बचा लिया है। कुछ लोगों को धुएं के कारण घुटन हुई थी जिन्हें उपचार के लिए भेजा है। कोई भी किसी प्रकार से नहीं झुलसा है।

जानकारी के अनुसार राजेंद्र नगर क्षेत्र में स्थित ‘पपाया ट्री होटल’ के भूतल की छत में आग लगी और होटल में धुआं भरने से छठी मंजिल पर ठहरे लोग फंस गए। इस मंजिल पर फंसे आठ लोगों को सीढ़ी लगाकर सुरक्षित बाहर निकाल लिया गया जिनमें तीन महिलाएं शामिल हैं।

धुएं के कारण फंसे हुए लोग बहुत घबरा गए थे। पुलिस ने बताया कि अग्निकांड में अब तक किसी व्यक्ति के हताहत होने की खबर नहीं है और आग लगने के कारण का पता लगाया जा रहा है। इस बीच, अग्निकांड का एक वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है। इसमें होटल की छठी मंजिल पर फंसे कुछ लोग को अग्निशमन दस्ता सीढ़ी की मदद से इन्हें नीचे उतारता दिखाई दे रहा है।