photo- ani
photo- ani

    Loading

    ग्वालियर: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के ऊर्जा मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर (Pradyuman Singh Tomar) ने ग्वालियर में सड़क की खराब स्थिति के लिए लोगों से माफी मांगी। अपनी सादगी के लिए जाने जाने वाले मंत्री ने इतना ही नहीं, उन्होंने एक व्यक्ति के पैर धोए और माफी मांगी। उन्होंने जिम्मेदारी लेट हुए यह उदाहरण पेस किया है कि हमारी गलती से ये स्थिति बनी हुई है। फ़िलहाल मंत्री के इस काम को लेकर लोगों ने उनकी सादगी की तारीफ की और उन्हें सहज और सरल बताया। वहीं अब इसको लेकर चर्चा भी हो रही हैं। 

    मंत्री प्रद्युम्न सिंह ने कहा कि मैंने सड़क की खराब स्थिति के लिए लोगों से माफी मांगी और सीवर लाइन के काम के लिए खोदी गई सड़क की मरम्मत का वादा किया। फ़िलहाल उनके इस काम की काफी तारीफ हो रही है। लोग उनकी इस सादगी (simplicity) की काफी तारीफ कर रहे हैं। 

    बता दें कि मध्य प्रदेश के ऊर्जा मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर सड़कों का निरीक्षण करने निकले हुए थे। ग्वालियर में सड़क की खराब स्थिति का जायजा ले रहे थे। इसी दौरान एक व्यक्ति के पैर कीचड़ में गंदे हो गए। मंत्री ने यह देखा तो उन्होंने पानी मंगाकर खुद व्यक्ति के पैर धोए। इस बारे में जब मंत्री से पूछा गया तो उन्होंने कहा कि यह उनका फर्ज था।

    मंत्री ने व्यक्ति की समस्या के बारे में भी जानकारी ली और अधिकारियों को तुरंत सड़क बनाने का निर्देश भी दिया। मंत्री के व्यक्ति के पैर धोने को लेकर लोगों ने उनकी सराहना भी की। मंत्री ने कहा मैंने सड़क की खराब स्थिति के लिए लोगों से माफी मांगी और सीवर लाइन के काम के लिए खोदी गई सड़क की मरम्मत का वादा किया।