Woman raped on pretext of getting her a job and marriage in Maharashtra's Thane, accused arrested
Representative Image

    ग्वालियर: मध्यप्रदेश के ग्वालियर में दो युवकों ने 16 साल की एक लड़की के साथ कथित रूप से एक होटल में सामूहिक बलात्कार किया और इस कुकृत्य को अपने एक अन्य दोस्त को व्हाट्सएप के जरिए वीडियो कॉल कर लाइव दिखाया। पुलिस ने इसकी जानकारी दी । पुलिस ने बताया कि इसके अलावा, इन युवकों ने फिर इस कुकृत्य की तस्वीरें व वीडियो सोशल मीडिया पर भी डाल दिया। कोतवाली थाना प्रभारी राजीव गुप्ता ने बताया कि इस 16 वर्षीय लड़की को दो युवक यहां रॉक्सी पुल के पास एक होटल में लेकर दो जून को आए और उसके साथ कथित सामूहिक बलात्कार किया तथा इसके फोटो खींचे एवं वीडियो बनाये।   

    उन्होंने कहा कि इस आरोपियों ने इस कुकृत्य को अपने एक अन्य दोस्त को व्हाट्सएप के जरिए वीडियो कॉल कर लाइव भी दिखाया।  गुप्ता ने बताया कि इसके बाद इन आरोपियों ने इस कुकृत्य की तस्वीरें एवं वीडियो सोशल मीडिया पर भी जारी कर दिया । उन्होंने कहा कि घटना के बाद लड़की ने 10 जून को यहां कोतवाली थाने में आकर रिपोर्ट दर्ज कराई।     

    गुप्ता ने बताया कि इन युवकों पर पहले भी इसी प्रकार के आरोप लगे हैं और उसका मामला भी पुलिस में दर्ज है, लेकिन वे लंबे समय से फरार चल रहे हैं। उन्होंने कहा कि अब पुलिस ने इन आरोपियों के खिलाफ भादंसं की धारा 376 के साथ 506, पोक्सो कानून एवं सूचना प्रौद्योगिकी अधिनियम की धारा 66 डी तथा 67 में मामला दर्ज किया है और आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है। (एजेंसी)