PHOTO- ANI
PHOTO- ANI

    इंदौर: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के इंदौर हवाई अड्डे (Indore airport) पर एक नर कंकाल (male skeleton) मिलने से हड़कंप मच गया। सूचना मिलते ही एयरपोर्ट एथॉरिटी (Airport Authority) मौके पर पहुंच गया और पुलिस को इसकी सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस की टीम ने कंकाल को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया। वहीं पुलिस इस मामले की जांच कर रही है।  प्राथमिक जांच में पता चला है कि यह नर कंकाल करीब एक साल पुराना है। फिलहाल जांच के मामला साफ़ हो पाएगा।  

    इंदौर, एरोड्रम पुलिस स्टेशन के पुलिस प्रभारी संजय शुक्ला ने बताया कि कल रात करीब 9:30 बजे इंदौर हवाई अड्डे के मुख्य सूचना अधिकारी ने बताया कि हवाई अड्डे की सीमा में काम के दौरान एक कर्माचारी ने एक नर कंकाल जैसा कुछ देखा है। मुकदमा दर्ज़ कर जांच में एक 4 फीट के गड्ढे में नर कंकाल पाया गया।

    संजय शुक्ला ने बताया कि प्रथम दृष्टया ऐसा लगता है कि वो कंकाल 1 साल से अधिक पुराना हो सकता है। कंकाल को कल पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। जो भी तथ्य आएंगे उसके आधार पर आगे जानकारी दी जाएगी। 

    बता दे कि इंदौर एयरपोर्ट पर कुछ निर्माण चल रहा है। काम वाली जहर पर काम के दौरान एक कर्मचारी को नर कंकाल जैसा कुछ दिखा यह करीब चार फिर गड्ढे में था। उसने देरी किए बिना एयरपोर्ट एथॉरिटी को इसकी जानकारी दी। धीरे धीरे यह बात फैलने लगी जिससे हनकंप की स्थिति बन गई। फ़िलहाल पोस्टमार्टम के बाद साफ़ हो पाएगा कि मिला हुआ नर कंकाल की हत्या हुई थी या कोई घटना में मौत हुई। साथ ही यह भी पता लगाया जाएगा कि क्या कोई मिसिंग का केस तो नहीं है। फिलहाल पुलिस सभी पहलुओं पर जांच कर रही है।