PHOTO- ANI
PHOTO- ANI

Loading

भोपाल: मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (Shivraj Singh Chouhan) ने प्रस्फुटन समितियों एवं स्वैच्छिक संगठनों के 35 हजार प्रतिभागियों का महाकुंभ कार्यक्रम में हिस्सा लिया। इस दौरान उन्होंने कहा कि एक समय था जब बिजली आती कम थी जाती ज्यादा थी। अंधेरों का घर मध्य प्रदेश था। बिजली, सड़क और सिंचाई के लिए हमारी भाजपा सरकार दिन रात काम कर रही है। अब पाकिस्तान (Pakistan) वाले भी कहते हैं कि अल्लाह हमारे पास भी मोदी हो जाता।  

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने सरकार की योजनाओं कामों को गिनाते हुए कहा कि अब पाकिस्तान वाले भी कहते हैं कि अल्लाह हमारे पास भी मोदी हो जाता।  

उन्होंने राहुल गांधी (Rahul Gandhi) पर तंज कसते हुए कहा कि वह परिपक्व नहीं हैं। उसकी मानसिक आयु बालक के समान होती है। राहुल बाबा कह रहे हैं कि दुर्भाग्य से मैं सांसद हूं। उन्होंने लोकतंत्र के मंदिर, संविधान का अपमान किया और लोगों के विश्वास को चोट पहुंचाई। उनसे ज्यादा समझदार हमारे बूथ कार्यकर्ता है। 

बता दें कि इसी साल मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव को लेकर बीजेपी ने अपनी कमर कस ली है। वहीं राज्य में पूर्व सीएम कमलनाथ की अगुवाई में कांग्रेस ने भी अपनी ताकत झोंक दी है। एमपी में चुनावी गतिविधियां शुरू हो गईं हैं। सीएम शिवराज सिंह चौहान आज भोपाल और छिंदवाड़ा में रहने वाले हैं। छिंदवाड़ा में वो गृहमंत्री अमित शाह के आगमन की तैयारी का जायजा लेंगे।