Rahul Gandhi, Rajasthan Assembly Election
कांग्रेस नेता और सांसद राहुल गांधी

Loading

भोपाल: कांग्रेस नेता और सांसद राहुल गांधी मध्य प्रदेश में चुनाव जनसभा को संबोधित कर रहे हैं। इस दौरान वह बीजेपी को लेकर काफी अक्रामक दिखे। उन्होंने बीजेपी पर साधा। उन्होंने कहा कि मध्य प्रदेश की जनता एमपी में कांग्रेस की सरकार चुनती है लेकिन पीएम मोदी, अमित शाह और शिवराजसिंह चौहान विधायकों को खरीदकर चुनी हुई सरकार चुरा लेते हैं।

 मध्य प्रदेश में कांग्रेस को 145 से 150 सीटें मिलेंगी

राहुल गांधी ने मध्य प्रदेश की जनता को संबोधित करते हुए कहा कि आप लिख लो मध्य प्रदेश की जनता कांग्रेस पार्टी को 145 से 150 सीटें देने जा रही है.। आज से 5 साल पहले आपने कांग्रेस पार्टी की सरकार चुनी थी और फिर प्रधानमंत्री मोदी, शिवराज सिंह चौहान, अमित शाह ने मिलकर विधायकों को खरीदकर मध्य प्रदेश की चुनी हुई सरकार को चोरी किया। भाजपा के नेताओं ने सौदा करके जो आपका निर्णय था उसको कुचलने का काम किया है।

 सारे पैसे BJP के भ्रष्ट मंत्रियों के जेब में चले गए

वाॅयनाड सांसद ने कहा कि मध्य प्रदेश में आप युवाओं से पूछोगे कि आप क्या करते हैं? उनका जवाब होता है कुछ नहीं। मोदी जी कहते हैं कि मध्यप्रदेश में हमने 500 कारखाने खोले हैं, लेकिन मोदी जी द्वारा खोला हुआ एक भी कारखाना नहीं दिखता। अभी मुझे पता चला कि आपके शहर के विकास के लिए 1,700 करोड़ रुपए भेजे गए, लेकिन आप तक एक रुपया नहीं पहुंचा। सारे पैसे BJP के भ्रष्ट मंत्रियों के जेब में चले गए।

बता दें कि मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव 2023 (Madhya Pradesh Legislative Elections 2023) के मतदान की तारीख एकदम नजदीक आ गई है। मध्य प्रदेश की 230 सदस्‍यीय विधानसभा के आगामी चुनाव के लिए 17 नवंबर को मतदान होगा।