Representative Image
Representative Image

Loading

अहमदनगर : महाराष्ट्र (Maharashtra) के अहमदनगर (Ahmednagar) से बड़ी खबर सामने आ रही है। आज सुबह एक निजी ट्रेवल बस (Bus Fire) का बड़ा हादसा हो गया। पुणे-नगर हाईवे (Ahmednagar-Pune highway) पर बस में आग लग गई। इस बस में 30 यात्री सवार थे। हालांकि, इस भीषण आग में किसी की भी जान नहीं गई। यह बस जलगांव से शुक्रवार रात यात्रियों को लेकर रवाना हुई थी। नगर-पुणे हाईवे पर नारायणगाव शिवारा में अचानक बस में शॉर्ट सर्किट हुआ और आग लग गई। इस आग में बस पूरी तरह जल गई है।

कैसे लगी आग?

मिली हुई जानकारी के अनुसार, जलगांव से एक लग्जरी बस (एमएच 29 एडब्ल्यू 5455) पुणे के लिए रवाना हुई थी। बस में कुल 30 यात्री सवार थे। बस चालक विलास गुलाब जुमड़े जब नारायणगांव आए तो उन्हें अचानक पता चला कि बस में शार्ट-सर्किट हो गया है। उन्होंने स्थिति को ध्यान में रखते हुए सभी 30 यात्रियों को तुरंत नीचे उतार दिया। चालक की सतर्कता से एक बड़ा हादसा होने से बच गया। लेकिन इस घटना में बस पूरी तरह से जलकर खाक हो गई। 

बाल-बाल बची 30 यात्रियों की जान

इस बस में करीब 30 यात्री सवार थे। सभी की किस्मत अच्छी थी कि, इस हादसे में किसी को भी कुछ नहीं हुआ। इस घटना की सूचना मिलते ही रंजनगांव एमआईडीसी से दमकल पहुंची। सुपा थाने के पुलिसकर्मियों ने तत्काल राहत कार्य शुरू किया।