arrest
File Photo

Loading

अकोला. निकटवर्ती ग्राम गायगांव में ग्राम पंचायत के पूर्व सदस्य संतोष बोरकर ने आत्महत्या कर ली थी. इस मामले में छह लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया था. उनमें से दो को उरल पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है और चार अभी भी फरार हैं. संतोष बोरकर ने वित्तीय और कृषि लेनदेन में ठगी के बाद मानसिक तनाव में रहने के बाद 15 फरवरी को अपने खेत में जहर खा लिया था. इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती होने पर 18 फरवरी को उसकी मौत हो गई थी.

इस प्रकरण में उनके पिता सहदेव बोरकर ने उरल पुलिस थाने में बेटे की आत्महत्या के लिए जिम्मेदार अब्दुल आरिफ अब्दुल वहाब, शेख रुस्तम उर्फ बब्बू आमद, अब्दुल्ला देशमुख वकील, घनश्याम खंडारे, दीपाली फुसे व वैभव फुसे इन छह व्यक्तियों के खिलाफ अत्महत्या करने के लिए उकसाने का मामला दर्ज किया गया था. तभी से यह सभी आरोपी फरार थे. उनमें से दो, दीपाली फुसे और वैभव फुसे को अकोट तहसील के लोहारी से उरल पुलिस ने गिरफ्तार किया है. जबकि चार आरोपी अभी भी फरार हैं.

पुलिस ने बताया कि, अन्य चार आरोपियों की तलाश की जा रही है. उनके खोज के लिए अलग अलग टीमें भेजी गयी है. शीघ्र ही उन्हें भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा.