Arrest
File Photo

    Loading

    • अनेक लोगों ने व्यक्त की नाराजी

    अकोला. रविवार की देर शाम शिक्षा के क्षेत्र में खलबली मच गयी जब चौधरी कोचिंग क्लासेस के संचालक प्रा.वसीम चौधरी के खिलाफ सिविल लाइन पुलिस थाने में पोक्सों, धारा 354 (अ, ब, ड) के अनुसार अपराध दर्ज किया गया है. एक सतरा वर्षीय अल्पवयीन छात्रा ने पुलिस थाने में शिकायत की कि आरोपी प्रा.वसीम चौधरी ने उसके साथ छेड़खानी की है. जानकारी मिलते ही तुरंत सिविल लाइन पुलिस थाने के प्रभारी थानेदार विलास पाटिल ने आरोपी प्रा.वसीम चौधरी को गिरफ्तार किया है. शिकायत में कहा गया है कि आरोपी ने कम उम्र छात्रा के साथ मोबाइल पर अश्लील चैटिंग की है. इसके बाद उसे बुलाकर छात्रा के साथ छेड़खानी भी की है. छात्रा द्वारा यह जानकारी अपने परिजनों को घर में देने के बाद सिविल लाइन पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कराई है. इस घटना पर शहर के अनेक लोगों ने गहरी नाराजी प्रकट की है. 

    26 तक पीसीआर

    आज सिविल लाइन पुलिस द्वारा चौधरी कोचिंग क्लासेस के संचालक प्रा.वसीम चौधरी को न्यायालय में लेजाया गया जहां न्यायालय ने प्रा.वसीम चौधरी को 26 मई तक पीसीआर में रखने के आदेश दिए हैं.

    शिवसेना नेता थाने पहुंचे

    इस घटना की जानकारी मिलते ही विधायक नितिन देशमुख, पूर्व विधायक गोपीकिसन बाजोरिया, शिवसेना जिला प्रमुख गोपाल दातकर, शिवसेना के शहर प्रमुख राजेश मिश्रा, राहुल कराले के साथ साथ अन्य कई लोग सिविल लाइन पुलिस थाने में पहुंचे तथा कहा कि आरोपी पर तुरंत अपराध दर्ज किया जाए. इस तरह सिविल लाइन पुलिस थाने का वातावरण थोड़े समय के लिए तनावपूर्ण हो गया था. पुलिस द्वारा तुरंत प्रा.चौधरी को गिरफ्तार कर उनके खिलाफ अपराध दर्ज किया गया. 

    शिक्षा के क्षेत्र में इस तरह की घटना अशोभनीय

    इस बारे में बातचीत करते हुए पूर्व पार्षद तथा शिवसेना के महानगर प्रमुख राजेश मिश्रा ने कहा कि किसी छात्रा के साथ एक कोचिंग क्लासेस के संचालक द्वारा इस तरह का अशोभनीय व्यवहार किया जाना काफी शर्मनाक है. उन्होंने कहा कि यह घटना अशोभनीय है. इस बारे में चौधरी कोचिंग क्लासेस के संचालक प्रा.वसीम चौधरी पर सख्त कार्रवाई की जानी चाहिए. उन्होंने कहा कि शिक्षा के क्षेत्र में एक छात्रा के साथ कोचिंग क्लासेस में इस तरह का व्यवहार किए जाने के कारण पालकों को भी काफी धक्का लगा है. क्यों कि पालक बहुत विश्वास के साथ अपनी बेटियों को कोचिंग क्लास में पढ़ने के लिए भेजते हैं. चौधरी कोचिंग क्लासेस के वसीम चौधरी द्वारा पालकों के विश्वास को काफी धक्का लगा है. इस घटना का जितना भी निषेध किया जाए कम है.