Case Registered
File Photo

Loading

अकोला. जून 2023 में खदान थाना क्षेत्र की एक युवती की शादी नागपुर के एक युवक से हुई थी. लेकिन पति और सास ने शादी से पहले किसी अन्य महिला के साथ ‘संबंध’ होने की बात छिपाकर महिला को धोखा दिया और कर्ज चुकाने के लिए 5 लाख रुपये की मांग कर उसे शारीरिक और मानसिक रूप से प्रताड़ित किया. इस आशय की शिकायत पर खदान पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है.

शिकायत में कहा गया है कि, पिता ने शादी में 15 लाख रुपये खर्च किए थे. युवक अहमदाबाद में कार्यरत है. पति ने महिला को बताया कि शादी से पहले उसका नागपुर की एक युवती के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा था और उसे शादी नहीं करनी थी लेकिन उसके माता-पिता के कहने पर उसने जबरन शादी कर ली. जब महिला ने अपनी सास से इस बारे में पूछा, तो उसने कहा कि वह सब कुछ जानती है और वादा किया कि कुछ दिनों में सब ठीक हो जाएगा.

इसके बाद महिला अपने पति के साथ अहमदाबाद चली गई. वहां, उसके पति का व्यवहार बदल गया. जब पति को पता चला कि उसकी प्रेमिका ने विवाहिता को फोन किया है तो उसने विवाहिता से बहस की और कर्ज चुकाने के लिए पिता से 5 लाख रुपये की मांग की. उसने जान से मारने की धमकी भी दी. महिला की शिकायत के आधार पर खदान पुलिस ने उसके पति, ससुर, सास और देवर के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है.