आनेवाले आम चुनाव में महाराष्ट्र से भाजपा के 45 सांसद चुनकर आएंगे: केशव उपाध्ये

Loading

अकोला. आनेवाले आम चुनाव में महाराष्ट्र से भाजपा के 45 सांसद चुन कर आएंगे, यह विचार महाराष्ट्र भाजपा के मुख्य प्रवक्ता केशव उपाध्ये ने बातचीत के दौरान प्रकट किए. मंगलवार को उन्होंने नवभात के अकोला कार्यालय को भेंट दी इस अवसर पर वे बोल रहे थे. उन्होंने कहा कि, चाहे स्थानीय स्वराज्य संस्था के चुनाव हो या विधान सभा और लोकसभा के आम चुनाव हों भाजपा का मुख्य मुद्दा विकास का ही रहेगा.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का पिछले नौ वर्षों का जो कार्यकाल रहा है उसमें देश ने विकास के कई आयाम तय किए हैं. सभी क्षेत्रों का सर्वांगीण विकास हुआ है जिससे देश के लोग पूरी तरह से परिचित हैं. हमारी लड़ाई 51 प्रश वोट के लिए है. उन्होंने कहा कि, हम बूथ लेवल तक जा रहे हैं. महाराष्ट्र में 97 हजार बूथ हैं. एक बूथ पर 1100 से 1500 तक वोटर हैं. यह भाजपा संगठन का महाजनसंपर्क अभियान है. जिसे काफी सफलता मिल रही है. 

सभी मित्र पार्टियां साथ रहेंगी, कोई अशांति नहीं होगी

उन्होंने बातचीत के दौरान कहा कि, मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे गुट, एनसीपी का अजीत पवार गुट आदि सभी मित्र पक्ष भाजपा के साथ रहेंगे. चुनाव में टिकटों के बंटवारे के विषय में पूछने पर उन्होंने कहा कि, इसमें भी पूरा निर्णय हाई कमान द्वारा चुनाव के समय लिया जाएगा, इसमें कोई अशांति नहीं होगी, यह विश्वास भी उन्होंने प्रकट किया. 

ओबीसी समाज का मन दुखा है

बातचीत के दौरान केशव उपाध्ये ने कहा कि, सुप्रीम कोर्ट के आदेश से कांग्रेस के राष्ट्रीय नेता राहुल गांधी की संसद की सदस्यता बहाल की गयी है. उनकी सजा पर सुप्रीम कोर्ट ने स्टे दिया है, हम न्यायालय के आदेश का सम्मान करते हैं, लेकिन राहुल गांधी के बयान से ओबीसी समाज का जो मन दुखा है वह तो सभी के सामने है. इस अवसर पर केशव उपाध्ये के साथ भाजपा के जिला प्रचार प्रमुख गिरीश जोशी, इसी तरह अक्षय जोशी, आशीष चंदाराणा प्रमुखता से उपस्थित थे.