Uttar Pradesh Police got a big success in the murder of Kho-Kho player in Bijnor, one arrested
File

  • पुलिस ने जब्त की पिस्तौल

अकोला. जिला पुलिस अधीक्षक जी. श्रीधर के मार्गदर्शन में एलसीबी के पुलिस निरीक्षक शैलेश सपकाल तथा उनकी पूरी टीम गोपाल अग्रवाल हत्याकांड की जांच में लगी है. इस मामले में एलसीबी ने और दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है. अब आरोपियों की संख्या बढ़कर 6 हो गई है. सभी आरोपियों का पीसीआर एक जनवरी तक है. इस हत्याकांड मामले में आज हत्या के लिए उपयोग में लाई गई पिस्तौल एलसीबी ने जब्त की है. एलसीबी की टीम गंभीरता के साथ जांच में लगी है. प्राप्त जानकारी के अनुसार आनेवाले समय में हत्या का पूरा गूढ़ सामने आ जाएगा.

दोषियों को कड़ी सजा मिले- पार्षद गिरीश जोशी

आज इस बारे में बातचीत करने पर मनपा पार्षद गिरीश जोशी ने कहा कि पुलिस ने गोपाल हत्याकांड मामले में अब तक 6 आरोपियों को गिरफ्तार किया है. एलसीबी पुलिस मामले की गंभीरता से जांच कर रही है. पार्षद जोशी ने कहा कि हम सिर्फ इतना चाहते हैं कि इस हत्याकांड के दोषियों को कड़ी सजा मिलनी चाहिए.

कोई दोषी बचने ना पाए- रवि धानुका

आज इस बारे में बातचीत के दौरान रियल स्टेट व्यवसायी रवि धानुका ने कहा कि गोपाल हत्याकांड प्रकरण में पुलिस बहुत सख्ती से और गंभीरता से जांच कर रही है. अपराध शाखा पुलिस द्वारा शीघ्र ही 6 आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है. हमलोग बस इतना चाहते हैं कि इस प्रकरण में कोई भी दोषी बचने ना पाए और दोषियों को कड़ी सजा मिले.