फर्जी अस्पताल पर छापा, डॉक्टर गिरफ्तार

    Loading

    रिसोड. तहसील के आसेगांव पेन में फर्जी अस्पताल पर छापामार कार्रवाई में पुलिस ने फर्जी डाक्टर को गिरफ्तार कर लिया है़  पवन खानझोडे (29) फर्जी डाक्टर का नाम है. उसे पुलिस ने हिरासत में लेकर उस से मरीजों पर उपचार करने के लिए उपयोग में लाए जानेवाले सभी वस्तु जब्त किए है़  इस कार्रवाई के बाद रिसोड तहसील में खलबली मच गई है़ 

    तहसील के आसेगांव पेन में फर्जी डाक्टर रहने की जानकारी प्राप्त होते ही रिसोड पुलिस ने इस फर्जी डाक्टर के अस्पताल पर छापा मारकर फर्जी डाक्टर के पास रहनेवाले बड़े प्रमाण का औषधि स्टाक पाया गया़  जिससे अन्य वस्तु जब्त किए गए. इस फर्जी डाक्टर ने उसके अस्पताल के बाहर बड़ा बोर्ड और उस पर फर्जी डिग्री लगाई हुई थी. किसी भी प्रकार की डिग्री नहीं होकर लाइसेंस के सिवाय अनेक दिनों से अस्पताल चला रहा था़  उसने अपने नाम के सामने डाक्टर लिखा हुआ थ़ा़.

      पिछले अनेक दिनों से वह मरीजो के स्वास्थ्य से खेलने का सामने आया़  थानेदार देवेंद्रसिंह ठाकुर के मार्गदर्शन में शिल्पा सुरगडे, प्रदीप चव्हाण, महेश परमेश्वरे, प्रवीण ढवणे, डा़ जे.बी.उमाले, डा.आर.पी. बेले, डा. विजय नाईकवाडे, एन. वी. राठोड़, पी. ए. नागलकर आदि ने छापामार कार्रवाई में भाग लिया़  रिसोड तहसील स्वास्थ्य अधिकारी डा.रामहरी परबत बेले की फरियाद पर मामला दर्ज कराके आगे छानबीन शुरू की है़.