Police raid on prostitution

Loading

अकोला. सहायक पुलिस अधीक्षक और बालापुर के उप-विभागीय पुलिस अधिकारी गोकुल राज को मिली गुप्त सूचना के आधार पर कार्रवाई करते हुए, पुलिस की एक टीम ने वाडेगांव के एक लॉज में वेश्यावृत्ति के कारोबार पर छापा मारा और दो आरोपियों सहित 2.5 लाख रुपये से अधिक नकद जब्त किए. उप-विभागीय पुलिस अधिकारी गोकुल राज को गुप्त सूचना मिली कि बालापुर थाना अंतर्गत वाडेगांव के गौरव बार एंड रेस्टोरेंट के उपर रुद्र नामक लॉज में कुछ लोग अपने आर्थिक लाभ के लिए देह व्यापार का धंधा चला रहे हैं.

पुलिस निरीक्षक किशोर शेलके और महिला पुलिस उप निरीक्षक मीरा सोनुने पातुर की एक टीम मौके पर छापा मारने के लिए बनाई गई थी. इससे पहले दो फर्जी ग्राहक बनाकर वहां भेजे गए थे, जिससे पता चला कि वहां चार युवक और चार युवतियां हैं. इसके बाद पुलिस की टीम ने छापेमारी की. कार्रवाई में आरोपी सूरज चिंचोलकर (29) निवासी शेगांव जिला बुलढाना का रहने वाला है और उसे गिरफ्तार कर लिया गया है. इसी तरह उसका नौकर शे.इंजमाम शे. रहमान (22) निवासी रेस्ट हाउस रोड बालापुर इन दोनों ने अपने वित्तीय लाभ के लिए अपराध के पीड़ितों और पुरुष ग्राहकों को बुलाया और उन्हें वेश्यावृत्ति करने के लिए राजी कर व्यवसाय करने के लिए मजबूर किया.

दोनों आरोपियों के खिलाफ पुलिस उप निरीक्षक मीरा सोनूने की शिकायत पर बालापुर पुलिस स्टेशन में विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है. इस मामले में तीन मोटरसाइकिलों सहित कुल 2,53,240 रुपये का कीमती सामान जब्त किया गया है. चूंकि अपराध की चार पीड़ित अन्य राज्यों से हैं, इसलिए उन्हें अकोला के महिला सुधार गृह में रखा गया है. यह कार्रवाई पुलिस अधीक्षक संदीप घुगे, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक अभय डोंगरे और सहायक पुलिस अधीक्षक गोकुल राज के मार्गदर्शन में की गई.