Two accused arrested in robbery case, action of LCB

    Loading

    अकोला. बार्शीटाकली तहसील के ग्राम मांडोली में डकैती करनेवाले आरोपियों में से दो आरोपियों को एलसीबी पुलिस ने गिरफ्तार किया है. प्राप्त जानकारी के अनुसार बार्शीटाकली तहसील के ग्राम मांडोली में महिला को घर में अकेला पाकर छह से सात डकैतों ने घर का दरवाजा तोड़कर जबरन घर में प्रवेश किया. डकैतों ने महिला की मुंह में रुमाल ठूस कर चाकू की नोंक पर घर में साना कहा रखा है इसकी जानकारी हासिल की.

    जिसके बाद सोने के आभूषण खोजे, लेकिन कुछ न मिलने पर गुस्साए डकैतों ने महिला ने पहने सोने के आभूषण, मोबाइल फोन तथा नगर 2,200 रू. लूट लिए थे. इस प्रकरण के आरोपियों को एलसीबी पुलिस ने गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त की है. इस संदर्भ में पुलिस अधीक्षक संदीप घुगे ने स्थानीय अपराध शाखा की एक टीम गठित कर आरोपियों के बारे में जानकारी हासिल करने और अपराध को सामने लाने का आदेश दिया था.

    तदनुसार पुलिस को मिली गुप्ता सूचना के आधार पर पुलिस ने आरोपी अर्जुन राखोंडे (35), निवासी कवाड़े नगर, भुसावल को वैजापुर, जि.औरंगाबाद से हिरासत में लिया है. पुलिस ने इस आरोप से पूछताछ करने पर आरोपी ने अपराध को अंजाम देने का मामला कबूल कर लिया है. इसी तरह दूसरा आरोपी सुभाष राखोंडे (32) निवासी बोरगांव पेठ, तह.अचलपुर, जि.अमरावती को पुलिस ने बोरगांव पेठ से गिरफ्तार किया है.

    यह कार्रवाई पुलिस अधीक्षक संदीप घुगे, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक मोनिका राउत के मार्गदर्शन में पुलिस निरीक्षक संतोष महल्ले, सहायक पुलिस निरीक्ष गोपाल ढोले, पुलिस उप निरीक्षक गोपाल‎ जाधव, पुलिस अंमलदार गोकुल चव्हाण,‎ लीलाधर खंडारे, अन्सार अहमद, खुशाल‎ नेमाडे, माजिद, रवि खंडारे, अविनाश‎ पाचपोर, मो. अमीर, गोपाल ढोबरे, गणेश‎ सोनोने, अक्षय बोबडे, नफिज ने की है.