Porn Videos and Live Streaming in Mumbai,3 Arrested
फ़ाइल फोटो

Loading

अकोला. स्थानीय अपराध शाखा की एक टीम ने शहर से तड़ीपार किए गए दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है और उनके खिलाफ कार्रवाई की है. पुलिस को सूचना मिली थी कि अकोट फैल थाना क्षेत्र में रहनेवाला आरोपी इरफान अहेमद उर्फ लम्बा इरफान सईद अहेमद (35) निवासी लक्ष्मी नगर, अकोट फैल यह छह माह के लिए तड़ीपार किए जाने के बावजूद आम्बेडकर नगर, अकोट फैल में है.

इस सूचना के आधार पर टीम ने उसका पता लगाया और उसे हिरासत में ले लिया. उसे सब-डिवीजनल मजिस्ट्रेट के आदेश पर छह महीने के लिए जिले से तड़ीपार कर दिया गया था. उसने आदेश का उल्लंघन करने से उसके खिलाफ मामला दर्ज किया गया है. इसी तरह डाबकी रोड इलाके के निवासी तौहीद खान समीर खान (21) निवासी खैर मोहम्मद प्लॉट को भीम नगर चौक, डाबकी रोड से शहर में रहने की सूचना पर गिरफ्तार किया गया. उसके खिलाफ भी आदेश का उल्लंघन करने पर मामला दर्ज किया गया है.

यह कार्रवाई पुलिस अधीक्षक संदीप घुगे, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक अभय डोंगरे, पुलिस निरीक्षक शंकर शेलके के मागर्दशन में एपीआई कैलास भगत, गोपीलाल मावले, भास्कर धोत्रे, रविंद्र खंडारे, प्रमोद ढोरे, सुलतान पठान, अविनाश पाचपोर, महेंद्र मलिये, अब्दुल माजीद अन्सार अहेमद, स्वनिल खेडकर, स्वप्निल चौधरी, एजाज अहेमद, भिमराय दिपके, सतीश पवार ने की है.