Sameer Wankhede and his wife moves court, seeking to stop publishing derogatory content on social media
File Photo:ANI

    मुंबई: मुंबई (Mumbai) क्रूज़ ड्रग्स केस में लगातार आरोप-प्रत्यारोप बीच एनसीबी के जोनल डिरेक्टर समीर वानखेड़े (Sameer Wankhede) ने सफाई दी है। उन्होंने कहा है कि, ‘मुझ पर लगे सभी आरोप झूठे हैं।’ समीर वानखेड़े दिल्ली से मुंबई पहुंची एनसीबी (NCB) के टीम की जांच के लिए टीम के सामने पेश हुए है जिसके बाद उन्होंने अपना पक्ष रखा। बता दें कि, मुंबई में एनसीबी के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े पर लगे आरोपों की जांच के लिए एनसीबी की दिल्ली (Delhi) से एक टीम बुधवार को मुंबई पहुंची है। 

    एएनआई के अनुसार, एनसीबी मुंबई के क्षेत्रीय निदेशक समीर वानखेड़े मुंबई में एजेंसी की 5 सदस्यीय टीम के सामने पेश हुए, उन्होंने कहा, ‘मेरे खिलाफ लगाए गए सभी आरोप झूठे हैं।’

    डीडीजी एनसीबी ज्ञानेश्वर सिंह समेत एनसीबी की पांच सदस्यीय टीम दिल्ली से मुंबई पहुंची है। ये टीम मुंबई के ड्रग्स-ऑन-क्रूज़ (Drugs on Cruise) मामले में एक गवाह प्रभाकर सेल (Prabhakar Sail) द्वारा लगाए गए भ्रष्टाचार (Corruption) के आरोपों की जांच कर रही है। इस बीच महाराष्ट्र में एनसीपी नेता नवाब मलिक का समीर वानखेड़े पर गंभीर आरोप लगना जारी है। 

    नवाब मलिक ने इसी कड़ी में बुधवार को एक और बड़ा आरोप लगते हुए कहा कि, “मेरी जानकारी के अनुसार, एक अंतरराष्ट्रीय ड्रग माफिया, उसकी प्रेमिका ड्रग्स पार्टी में मौजूद थी। उसकी दाढ़ी है। एनसीबी से हर कोई जानता है कि, वह दाढ़ी वाला व्यक्ति कौन है…एनसीबी को उसकी भी तलाश करनी चाहिए। हमें लगता है कि, वह कथित रूप से समीर वानखेड़े के भी दोस्त हैं।”  

    दरअसल क्रूज ड्रग्स केस की जांच कर रहे वानखेड़े और मामले में गवाह केपी गोसावी पर एक अन्य गवाह प्रभाकर सेल ने बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान से जबरन वसूली के प्रयास का गंभीर आरोप लगाया हुआ है। इस केस में शाहरुख के बेटे आर्यन खान को भी गिरफ्तार किया गया है। आर्यन फिलहाल मुंबई की आर्थर रोड जेल में बंद हैं।