rana
Pic : ANI

    नई दिल्ली/मुंबई. महाराष्ट्र से आ रही एक बड़ी खबर के अनुसार हनुमान चालीसा और अजान विवाद के नवनीत राणा (Navneet Rana) ने बेटी ने अपने घर अमरावती में हनुमान चालीसा (Hanuman Chalisa) का पाठ किया है। बता दें कि मुंबई में हनुमान चालीसा विवाद के चलते निर्दलीय सांसद नवनीत राणा और उनके पति रवि राणा को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। दरअसल राणा दंपत्ति ने महाराष्ट्र मुख्यमंत्री आवास मातोश्री के बाहर हनुमान चालीसा पढ़ने की बात कही थी। इसके बाद शिवसेना ने ही राणा दंपत्ति पर केस दर्ज कराया था।

    माता पिता जेल में तो बेटी ने किया हनुमान चालीसा का पाठ

    वहीं इन सबके बीच अब हनुमान चालीसा विवाद के चलते राणा दंपत्ति के बेटी ने महाराष्ट्र के अमरावती में हनुमान चालीसा का पाठ किया है। जी हाँ अमरावती के सांसद नवनीत राणा और विधायक रवि राणा की 8 वर्षीय बेटी आरोही राणा ने अपने माता-पिता की जेल से रिहाई के लिए बीते बुधवार यानी 27 अप्रैल को अमरावती स्थित अपने आवास पर हनुमान चालीसा का पाठ किया था।

    हनुमान चालीसा पाठ को लेकर नवनीत राणा की बेटी ने कहा कि “मैं भगवान से प्रार्थना करता हूं कि मेरे माता-पिता जल्द ही जेल से रिहा हो जाएं।” बता दें कि नवनीत राणा और उनके पति फिलहाल जेल में बंद हैं। अब 29 अप्रैल को जमानत पर सेशन कोर्ट में सुनवाई होगी।

    गौरतलब है कि नवनीत राणा ने लोकसभा स्पीकर ओम बिरला को पत्र लिखकर खार थाने में जातिगत आधार पर प्रताणित करने का एक गम्भीर आरोप लगाया था। जिसके बाद मुंबई पुलिस कमिश्नर संजय पांडे ने एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें नवनीत राणा अपने पति के साथ आराम से चाय पीती हुईं दिखाई दी थी।