Crime in Kanpur, Uttar Pradesh
Representational Pic

Loading

अमरावती. चाइल्ड हेल्थ नर्सिंग का पेपर रहने से जनरल हॉस्पिटल प्रशिक्षण केंद्र में गए युवक पर परिचित युवक ने चाकू से चार वार कर घायल करने की घटना घटित हुई. यह घटना सिटी कोतवाली थाना क्षेत्र अंतर्गत घटित हुई. शिकायत पर पुलिस ने आरोपी व एक महिला के खिलाफ मामला दर्ज किया है.

राधा नगर निवासी आदित्य प्रमोद पोकले (22) का चाइल्ड हेल्थ नर्सिंग का पेपर जनरल हॉस्पिटल प्रशिक्षण केंद्र में था. वह दोपहिया से वहां गया जहां उसने अपनी मोटरसाइकिल पार्किंग में खड़ी की. वहां से पैदल जाते समय एक महिला व आरोपी परिचित युवक ने उसे रोककर पट्टे से पिटना शुरु कर दिया. आदित्य ने मारने की बात पूछने पर उसने मेरी परिचित युवती को एसएमएस क्यों करता है, ऐसा कहते हुए उसे चाकू निकालकर चार वार कर दिए. जिससे जख्मी होकर आदित्य नीचे गिर गया. घटना का प्रतिकार करने में उसके हाथ की तीन उंगलियां भी कट गई. आदित्य को तड़पता देख आरोपी वहां से दोपहिया से फरार हो गए. नागरिकों की सहायता से उसे पीडीएमसी अस्पताल में भर्ती किया गया. जहां उस पर उपचार चल रहा है. शिकायत के आधार पर सिटी कोतवाली पुलिस ने एक महिला समेत आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज किया है.

शराब नहीं पिलाने पर चाकू से हमला

अमरावती. विलास नगर निवासी सदानंद धांडे (40) दीपावली के लिए कपड़े खरीदी करने टांगा पडाव आए थे. जहां उसने जवाहरगेट स्थित शराब की दूकान पर शराब प्राशन की. वहां से निकलने के बाद तीन अनजान युवकों उन्हें रोककर हमें भी शराब पीनी है, ऐसा कहा. वह अनजान होने से सदानंद ने उन्हें शराब पिलाने से मना करने पर एक युवक ने चाकू निकालकर सदानंद के पैर पर मार दिया. जिसमें वह जख्मी हो गया. घटना के पश्चात तीनों आरोपी वहां से फरार हो गए. सदानंद धांडे की शिकायत पर पुलिस ने अज्ञात तीन युवकों के खिलाफ मामला दर्ज किया है.