Kidnapping
FILE PHOTO

Loading

अमरावती. वरुड़ तहसील के वड़ाला राजुरा बाजार मार्ग पर एक खेत में पाई गई सफेद रंग के बिना नंबर की कार में संदेहास्पद स्थिति में हाथ-पैर बंधा हुआ युवक मिला है. उसके साथ बेदम मारपीट की गई है. कहां से आया और कौन लेकर आया, इसे लेकर पुलिस पूछताछ कर जारी है. युवक की पहचान नोवेल प्रवीण तिमोती (36, धंतोली,नागपुर) के रूप में हुई है.

सूत्रों के अनुसार सुबह के समय राजुरा बाजार से 3 किमी बडाला मार्ग से प्रकाश बहुरुपी नामक व्यक्ति जा रहा था तब सफेद रंग की एक कार पर उनकी दृष्टि पड़ी. इस कार में उन्हें हाथ पैर बंधे हुए युवक को देखा. यह खबर फैलते ही नागरिकों की भारी भीड़ यहां जमा हो गई. सूचना मिलते ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और उस युवक को कार से बाहर निकाला गया.

पूछताछ की गई तो वह नोवेल और नागपुर यह दो शब्द ही बोल रहा है. उसके साथ बेदम मारपीट कर जान से मारने की कोशिश की गई थी. उसे पुलिस ने वरुड के अस्पताल में भर्ती किया. सूचना मिलने पर रिश्तेदार अस्पताल में पहुंचे तब उसकी पहचान नोवेल तिमोती के रूप में हुई. यह मामला नागपुर स्थित धंतोली पुलिस के सुपुर्द किया गया है.

बताया जाता है कि 18 दिसंबर की शाम नोवेल अपने दोस्त जतीन के साथ घर से निकला था और वापस नहीं लौटा. उसके गायब होने की शिकायत परिजनों ने थाने में करवाई थी. परिजनों का कहना है कि जब नोवेल घर से निकला था तो उसके पास 15,000 रुपये थे. मामले की जांच पुलिस कर रही है.