Navneet Rana
नवनीत राणा (फाइल फोटो)

Loading

महाराष्ट्र/अमरावती: आज पुरे देश में हनुमान जनमोत्स्व बड़े उत्साह के साथ मनाया जा रह है। महाराष्ट्र में हनुमान चालीसा और नवनीत राणा यह मुद्दा पिछली साल बहुत चर्चा में रहा। नवनीत राणा ने एक बार फिर हनुमान चालीसा को लेकर ठाकरे गुट के मुखिया उद्धव ठाकरे पर कड़ा निशाना साधा है।  उद्धव ठाकरे अपनी पार्टी को नहीं संभाल पाए, पार्टी की विचारधारा को नहीं संभाल पाए, आज बालासाहेब ठाकरे जहां कही भी होंगे उनकी आंखों से के आंसू छलके होंगे। इस तरह अपने कड़े शब्दों से प्रहार करते हुए नवनीत राणा ने उद्धव ठाकरे की कड़ी आलोचना की है। आइए अब जानते है महाविकास अघाड़ी को लेकर नवीनत राणा ने क्या कहा है… 

जहा होगी MVA वहां होंगे हनुमान चालीसा 

जैसा कि हमने आपको बताया नवनीत राणा ने पूर्व मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे पर निशाना साधा है। उन्होंने यह भी दृढ़ निश्चय व्यक्त किया है कि जहां भी  ‘मविआ’ यानी महाविकास अघाड़ी की सभा होगी वह हम हनुमान चालीसा का पाठ करेंगे।

उनोन्हे कहा ‘मेरी क्या गलती थी? मैंने केवल यह अनुरोध किया था कि तत्कालीन मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे हनुमान चालीसा का पाठ करें ताकि महाराष्ट्र में संकट दूर हो। लेकिन फिर हमें 14 दिनों के लिए जेल में डाल दिया गया। बारह घंटे थाने में खड़े रहे, जेल में पानी तक नहीं पिलाया, बच्चों ने पूछा मां, तुमने क्या अपराध किया?’ इस तरह राणा ने उनपर हुए जुल्म के बारे में बताया है। 

उद्धव ठाकरे को मारा ताना 

वहीं इस बीच उन्होंने इस मौके पर बोलते हुए उद्धव ठाकरे पर भी निशाना साधा है। आदरणीय बालासाहेब ठाकरे ने सिखाया कि विचार क्या हैं और उनके लिए कैसे लड़ना है। लेकिन उद्धव ठाकरे ने उनके विचारों को खारिज कर दिया। वह पार्टी की विचारधारा को बरकरार नहीं रख सके। नवनीत राणा ने आलोचना की है कि वह पार्टी को मैनेज नहीं कर पाए। नवनीत राणा ने यह भी चेतावनी दी है कि जहां भी MVA की सभा होगी वहां हनुमान चालीसा का पाठ किया जाएगा।