Rape Accused Gurudasbaba

Loading

अमरावती. मध्यप्रदेश के जबलपुर में रहने वाली 34 वर्षीय महिला पर दुष्कर्म करने के आरोप में गिरफ्तार सुनील कावलकर उर्फ कथित गुरुदासबाबा को को न्यायालय ने 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया. 

आरोपी का मोबाइल जब्त

इस बीच पुलिस ने इस कथित गुरुदासबाबा के मोबाइल को भी रिकवर कर लिया है. परंतु इस भोंदूबाबा द्वारा अपने मोबाइल से उक्त महिला के आपत्तिजनक वीडियो को डिलीट कर दिए जाने की जानकारी सामने आयी. ऐसे में अब डेटा रिकवर करने हेतु उस मोबाइल को फॉरेंसिक प्रयोगशाला में भेजा जा रहा है. वहीं अब यह जानकारी भी सामने आयी है कि, इस भोंदूबाबा को पुलिस द्वारा छेड़छाड़ से संबंधित एक और मामले में गिरफ्तार किया जा सकता है.

उल्लेखनीय है कि दुष्कर्म व ब्लैकमेलिंग के आरोप में नामजद इस कथित गुरुदासबाबा को स्थानीय अपराध शाखा ने 8 फरवरी की रात भोपाल से गिरफ्तार किया था. पश्चात उसे 9 फरवरी को स्थानीय अदालत में पेश किया गया. जहां से अदालत ने उसे 12 फरवरी तक पुलिस कस्टडी रिमांड में रखने का आदेश दिया था. परंतु पीसीआर के दौरान सुनील कावलकर ने मौन धारण कर लिया था जिसके चलते पुलिस के हाथ कोई ठोस सबूत नहीं लगे. ऐसे में पुलिस ने सुनील कावलकर को पीसीआर की अवधी खत्म होने के बाद एक बार फिर अदालत में पेश करते हुए उसके लिए दोबारा पीसीआर मांगा. 

अदालत ने उसके पीसीआर को 4 दिनों के लिए बढ़ा दिया. 15 फरवरी को खत्म होने वाले पीसीआर के दौरान इस भोंदूबाबा ने अपने अपराध को लेकर कबूली दी. वहीं पीसीआर की अवधि खत्म होने के बाद अदालत ने इस भोंदूबाबा को 14 दिनों की न्यायिक हिरासत के तहत जेल भेज दिया.