Suhas Dashrathe Join BJP

    Loading

    औरंगाबाद: मनसे (MNS) के पूर्व जिला अध्यक्ष सुहास दाशरथे (Suhas Dashrathe) ने 1 मई को औरंगाबाद (Aurangabad) में आयोजित होने वाले मनसे प्रमुख राज ठाकरे (Raj Thackeray) की जनसभा के कुछ दिन पहले मनसे से नाता तोड़कर बीजेपी (BJP) में शामिल हो गए हैं। मुंबई में राज्य के पूर्व मुख्यमंत्री देवेन्द्र फडणवीस (Devendra Fadnavis) के उपस्थिति में दाशरथे ने बीजेपी में प्रवेश किया। 

    गौरतलब है कि शिवसेना में शहर प्रमुख, जिला प्रमुख और सहसंपर्क प्रमुख रहकर शहर सहित जिले भर में शिवसेना को मजबूत करने का काम सुहास दाशरथे ने किया था। करीब 38 साल शिवसेना में काम करने के बाद उन्होंने चार वर्ष पूर्व शिवसेना से नाता तोड़कर मनसे में प्रवेश किया था। चार माह पूर्व औरंगाबाद दौरे पर आए राज ठाकरे ने अचानक सुहास दाशरथे को जिला प्रमुख पद से हटाया था। यह बात दाशरथे के चाहनेवालों को काफी खटकी थी। तब दाशरथे ने साफ कहा था कि वे मनसे नहीं छोड़ेगे। जिला प्रमुख पद से चार  माह पूर्व हटाने के बाद भी राज ठाकरे ने सुहास दाशरथे से कभी मिलना या बात करना मुनासिब नहीं समझा। यह बात दाशरथे को काफी खटकी और उन्होंने मनसे से नात तोड़कर बीजेपी में प्रवेश करने का निर्णय लिया।

    मुंबई में हुए भाजपा में शामिल

    मुंबई में बीजेपी के आला नेताओं के उपस्थिति में दाशरथे ने बीजेपी में प्रवेश किया। इस अवसर पर पूर्व सीएम देवेन्द्र फडणवीस के अलावा देश के केन्द्रीय वित्त राज्यमंत्री डॉ. भागवत कराड, विधायक अतुल सावे, प्रदेश प्रवक्ता शिरीष बोरालकर, संगठन मंत्री संजय कोटगे, शहर अध्यक्ष संजय केणेकर, पूर्व मेयर बापू घडामोडे, जिला सचिव राजू शिंदे, समीर राजूरकर, शिवाजी दांडगे, बीजेपी युवा मोर्चा के प्रदेश उपाध्यक्ष संजय साबडे पाटिल प्रमुख रुप से उपस्थित थे। इस अवसर पर सुहास दाशरथे के साथ दीपक पवार, संतोष कुंटे, बाबूराव जाधव, किरण गवई, सतीश देवगिरीकर, संदिप कुलकर्णी, राहुल कुलकर्णी, अमित पायमोडे, योगेश पवार, रमेश पुरी, राहुल कुबेर, राजू चव्हाण, कृष्णा पाटिल ने बीजेपी में प्रवेश किया।