aur

    Loading

    औरंगाबाद: हाल ही में औरंगाबाद (Aurangabad) दौरे पर आए राज्य के गर्वनर भगतसिंह कोश्यारी (Governor Bhagat Singh Koshyari) से बीजेपी (BJP) पदाधिकारियों ने विधायक अतुल सावे (MLA Atul Save) और शहर अध्यक्ष संजय केणेकर (Sanjay Kenekar) के नेतृत्व में मुलाकात कर शहर की विविध समस्याओं (Various Problems) लेकर चर्चा कर उन्हें हल करने के लिए राज्य सरकार से विशेष प्रयास करने की विनंती की। साथ ही केन्द्र सरकार की योजनाओं को औरंगाबाद में अमलीजामा पहनाने में प्रशासन द्वारा की जा रही अनदेखी पर भी बीजेपी के पदाधिकारियों ने कड़ी नाराजगी जताई।

    बीजेपी ने गर्वनर को सौंपे ज्ञापन में आरोप लगाया कि राज्य की ठाकरे सरकार केन्द्र की योजनाओं पर अमलीजामा पहनाने में जानबूझकर लापरवाही कर रही है। प्रशासकीय अधिकारियों पर दबाव बनाकर इन योजनाओं का फायदा जनता तक नहीं पहुंचाया जा रहा है। राज्य सहित औरंगाबाद में प्रधानमंत्री आवास योजना पूरी होने पर उसका श्रेय पीएम मोदी को मिलेगा, इसलिए जानबूझकर उस योजना को के लिए काम करने पर लापरवाही की जा रही है। 

    पीएम आवास योजना अधर में लटकी 

    राज्य के तत्कालीन सीएम देवेन्द्र फडणवीस ने प्रशासन को पीएम आवास योजना के लिए जमीन उपलब्ध कराने के आदेश प्रशासन को दिए  थे। फडणवीस के आदेश पर तत्कालीन कलेक्टर ने जमीन भी उपलब्ध कराई थी। उसके बाद यह जमीन सफारी पार्क के लिए दी गई। जिसके चलते पीएम आवास योजना इन दिनों शहर में अधर में लटकी हुई है। 

    पेयजल समस्या पर भी की चर्चा 

    शहरवासी बीते कई सालों से पेयजल समस्या को लेकर परेशान है। राज्य की तत्कालीन सीएम देवेन्द्र फडणवीस ने शहर की पेयजल समस्या के लिए 1,680 करोड़ की पेयजल योजना मंजूर की थी, लेकिन जबसे ठाकरे सरकार सत्ता में आई है, इस योजना का काम कछुए के गति से जारी है। इसको लेकर राज्य के गर्वनर के नाते विशेष लक्ष्य केन्द्रीत करने की मांग बीजेपी के पदाधिकारियों ने राज्यपाल भगतसिंह कोश्यारी से की। बीजेपी नेताओं ने गुंठेवारी योजना को लेकर भी चर्चा की। ज्ञापन देते समय संजय केणेकर, विधायक अतुल सावे, विधायक हरिभाऊ बागडे, भाजपा प्रदेश सचिव प्रवीण घुगे, राजू शिंदे, राजेश मेहता, शिवाजी दांडगे, महिला आघाडी की प्रदेश महासचिव सविता कुलकर्णी, डॉ. राम बुधवंत, अमृता पालोदकर, मनीष मुंडे, माधुरी अदवंत, लता दलाल, गोकुल मलके, साधना सुरडकर, पुष्पा काले, हाजी दौलत खान, पठान, आशा शेरखाने आदि उपस्थित थे।