जी श्रीकांत जर्मनी दौरे के लिए रवाना, इंगोलस्टार शहर में एशिया के महानगर पालिकाओं के परिषद का आयोजन

Loading

छत्रपति संभाजीनगर: महाराष्ट्र के छत्रपति संभाजीनगर महानगर पालिका के प्रशासक जी. श्रीकांत (G Sreekanth) सहित शहर अभियंता एबी देशमुख, स्मार्ट सिटी की मीडिया विश्लेषक अर्पिता शरद 24 से 30 सितंबर तक जर्मनी (Germany) में होने वाले आयोजन में हिस्सा लेने के लिए शनिवार को रवाना हुए। जर्मनी के इंगोलस्टार शहर (Ingolstadt City) में एशिया के महानगर पालिकाओं के परिषद (Council of Metropolitan Municipalities of Asia) का आयोजन किया गया है।

इस परिषद में स्थानीय मनपा के प्रशासक, शहर अभियंता व स्मार्ट सिटी मीडिया कनवेशन आयोजन में शामिल होंगे। छत्रपति संभाजीनगर और जर्मनी का इंगोलस्टार शहर सिस्टर सिटी है। इस शहर में एशिया की महानगर पालिका की परिषद का आयोजन किया गया है। इस परिषद के लिए प्रशासक जी. श्रीकांत को आमंत्रित किया गया था। 

 
 
उसके लिए जी. श्रीकांत सहित शहर अभियंता एबी देशमुख, अर्पिता शरद शनिवार को शहर से मुंबई होते हुए जर्मनी के लिए रवाना हुए। इस परिषद में विविध विकास कार्यों पर चर्चा होगी। महानगर पालिका की ओर से चलाए जानेवाले विविध प्रकल्पों का प्रेंजेंटेशन वहां पेश किया जाएगा। स्मार्ट स्कूल, घनकचरा व्यवस्थापन, उद्यान, खेल का मैदान, तकनीकी ज्ञान  इन पांच विषयों पर प्रेंजेंटेशन पेश कर उस पर चर्चा की जाएगी।