File Photo
File Photo

    औरंगाबाद : देश में महंगाई (Inflation) को नियंत्रित (Control) करने का वादा जनता से कर  केंद्र में सत्ता हासिल की भाजपा सरकार (BJP Government) ने जनता से किए वादों को अनदेखी करने से आज देश में महंगाई का बोलबाला है। जनता महंगाई से त्रस्त हो चुकी है। केंद्र सरकार को महंगाई नियंत्रित करने के लिए और जगाने के लिए शिवसेना की ओर से 13 नवंबर को पार्टी के वरिष्ठ नेता संजय राउत के नेतृत्व में शहर के क्रांति चौक से गुलमंडी तक मोर्चा निकाला जाएगा। यह जानकारी शिवसेना जिला प्रमुख (Shiv Sena District Chief) और विधायक अंबादास दानवे (MLA Ambadas Danve) ने आयोजित प्रेस वार्ता में दी। 

    उन्होंने बताया कि आज जीवनावश्यक वस्तुओं के अलावा बैकिंग, निर्माण कार्य वस्तु, खेती के लिए जरुरी रासायनिक खाद, बीज के  दाम आसमान छु रहे है। इंधनों के दामों में पिछले 7 सालों में 30 से 40 प्रतिशत इजाफा हुआ है। जनता महंगाई से त्रस्त हो चुकी है। इसके बावजूद केंद्र सरकार के कान पर महंगाई कम करने के लिए जूं नहीं रेंग रही है। जनता की आवाज शिवसेना के माध्यम से केंद्र सरकार को पहुंचाने के लिए शिवसेना की ओर से शनिवार को मोर्चा निकाला जाएगा।  

    मोर्च में शामिल होंगे कई आला नेता और मंत्री 

    शिवसेना जिला प्रमुख अंबादास दानवे ने बताया कि मोर्च में पार्टी के वरिष्ठ नेता और  सांसद संजय राउत के अलावा फलो उत्पादन मंत्री संदिपान भुमरे, राजस्व राज्यमंत्री अब्दुल सत्तार, पार्टी के संपर्क प्रमुख विनोद घोसालकर, विधायक मनीषा कांदे, विधायक प्रदीप जैसवाल, विधायक संजय सिरसाठ, विधायक रमेश बोरनारे, पूर्व मेयर नंदकुमार घोडेले उपस्थित रहेंगे। इससे पूर्व कल बुधवार 10 नंवबर को जिले के ग्रामीण परिसर में महंगाई के विरोध में हस्ताक्षर मुहिम चलाई जाएगी। उसके अलावा 11 नवंबर को महिला आघाडी की ओर से कई स्थानों पर एक अभिनव आंदोलन चलाया जाएगा। इसके अंतर्गत पुलिस थानों को ज्ञापन देकर पेट्रोल पंप, गैस एजेंसियों को सुरक्षा प्रदान करने की मांग की जाएगी।  

    मोर्च को सफल बनाने में जूटे शिवसैनिक 

    अंत में विधायक दानवे ने बताया कि जिला प्रमुख नरेन्द्र त्रिवेदी, सहसंपर्क प्रमुख त्रिबंक तुपे, पूर्व डिप्टी मेयर राजेन्द्र जंजाल, बाबासाहाब जगताप, राजू राठोड़, अचचित वलवले, भाउ सांगले, अविनाश पाटिल, संतोष कालवने, अशोक शिंदे, राजेन्द्र राठोड़, विनोद बोंबले, किशोर अग्रवाल, कृष्णा पाटिल डोणगांवकर, संतोष जेजुरकर, अनिल पोलकर, बप्पा दलवी, बंडू ओक, आनंद तांदुलवाडीकर, विनायक पांडे, सुनीता आउलवार, प्रतिभा जगताप, राखी परदेसी, पूर्व मेयर कला ओझा, शहर प्रमुख विश्वनाथ स्वामी, बालासाहाब थोराट, विजय वाघचौरे, राजू वैद्य, गोपाली कुलकर्णी आदि मोर्च को सफल बनाने में जूटे होने की जानकारी शिवसेना जिला प्रमुख अंबादास दानवे ने दी।